दो गुटों के बीच चली दस राउंड गोलियां: एक के जांघ में लगी गोली

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र के जीतापुर पंचायत अन्तर्गत गम्हरिया गांव में 20 वर्षों से चल रहे भूमि विवाद को लेकर आज देर शाम दो गुटों के बीच करीब 10 राउन्ड गोलियां चलने की सूचना है. गोलीबारी में मो. सलाम नामक व्यक्ति के दाहिने जांघ में गोली लगने की खबर है. घटना में बीबी लैजून नामक महिला के सर मे लगी है जिससे महिला का सर फट गया है.
मिली जानकारी के मुताबिक लगभग एक वर्ष पहले मो. सदरे आलम नामक व्यक्ति की हत्या हुई थी.
मामले मे पुलिस ने 14 लोगों को किया था नामजद. मामले में अन्य लोगों की जमानत हुई थी पर मुख्य आरोपी  शमीद आलम फरार बताया जाता है. ये भी बताते चलें कि कुछ माह पहले भी कई राउण्ड गोलियां चली थी जिसमें एक व्यक्ति घायल हुआ था. बताते हैं कि महज 20  बीघा जमीन को लेकर तकरिबन 20 वर्षों से चला आ रहा है जमीनी विवाद. विवाद से सम्बंधित पहले के संघर्ष और मुक़दमे एक जेल मे बंद है और शमीद मियां सहित दो लोग वर्षों से फरार चल रहे हैं. बताया यह भी जाता है आज गोली से घायल मो. सलाम भी पहले के मुक़दमे में अभियुक्त है और आज गोली लगने के बावजूद वह गिरफ्तारी के डर से भागना चाह रहा था.
दो गुटों के बीच चली दस राउंड गोलियां: एक के जांघ में लगी गोली दो गुटों के बीच चली दस राउंड गोलियां: एक के जांघ में लगी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 25, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.