प्रधानाध्यापक के साथ मारपीट के खिलाफ छात्र-शिक्षकों का एनएच जाम

मधेपुरा जिले के सदर प्रखंड के बलदेव बन्देलाल उच्च विद्यालय गौढ़ेला में एडमिशन के सवाल पर कुछ ग्रामीणों ने प्रधानाध्यापक की जमकर पिटाई कर दी. प्रधानाध्यापक के साथ दुर्व्यवहार से आक्रोशित स्कूल के छात्र सहित शिक्षकों ने एनएच जाम कर दिया.
भर्राही ओपी क्षेत्र के चांदनी चौक स्थित मधेपुरा-पुर्णियां राष्ट्रीय उच्च पथ जाम कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जिला प्रसाशन से मांग कर रहे छात्र-शिक्षक घंटो बाद मधेपुरा एस.पी. आशीष भारती के आश्वासन पर सड़क जाम हटाया. मामले में भर्राही पुलिस एक युवक को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.
बताया गया कि गाँव के ही चन्दन कुमार, निशु कुमार, नुनु कुमार, करण कुमार आदि लड़कों ने अपने छात्रों के नामांकन के लिए को लेकर प्रधानाध्यापक पर दवाब बनाते उनके साथ मारपीट कर दिया. जबकि विद्यालय प्रधानाध्यापक मनोज कुमार ने बताया कि गाँव के हीं उक्त लोगों ने मेरे पास अपने छात्रों के नामांकरण गलत ढंग से करने के लिए दवाब बनाया और और फिर दुर्व्यवहार कर दिया. इस बाबत एस.पी. आशीष भारती ने बताया कि इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर छानबीन की जा रही है, जांचकर दोषी के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही की जाएगी.
प्रधानाध्यापक के साथ मारपीट के खिलाफ छात्र-शिक्षकों का एनएच जाम प्रधानाध्यापक के साथ मारपीट के खिलाफ छात्र-शिक्षकों का एनएच जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 14, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.