रिटायर्ड दारोगा का बेटा समेत कुख्यात अपराधी विशाल सिंह गिरफ्तार

मधेपुरा जिला के आलमनगर में बीती रात हथियार लहराते एक ट्रक का पीछा करते आ रहे दो अपराधियों को पकड़ने के बाद वे कुख्यात और अंतर्राज्यीय अपराधी निकले. गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक लोडेड पिस्टल और चारा जिन्दा कारतूस बरामद हुए हैं.
        आलमनगर थानाध्यक्ष राजेश रंजन के मुताबिक बीती रात गुप्त सूचना मिली कि खुरहान की तरफ से दो युवक लाल रंग की बाइक (यामहा) पर पिस्टल लहराते हुए एक ट्रक का पीछा करते हुए आलमनगर की ओर आ रहे हैं. पुलिस टीम ने जब अपराधियों का पीछा किया तो अपराधी जब आलमनगर मुख्य बाजार स्थित पोपुलर मार्केट के पास को देखते हीं गाड़ी बैक कर भागने की कोशिश की, पर वे बाइक समेत गिर गए. पुलिस ने खदेड़ कर दोनों अपराधियों को धर दबोचा.
     गिरफ्तार एक अपराधी अंतर्राज्यीय अपराधी विशाल सिंह और उसके साथ सहरसा जिला के पामा निवासी सेवानिवृत एस आई रामनरेश सिंह के पुत्र सागर कुमार सिंह शामिल हैं. विशाल दर्जनों अपहरण और  राहजनी सहित अन्य संगीन मामलों में शामिल हैं तथा वर्ष 2013 में तत्कालीन मठाही थाना अध्यक्ष महेश कुमार का सर्विस रिवाल्वर छिनने सहित वर्ष 2012 के चर्चित डॉक्टर आर्दश अपहरण कांड में भी शामिल थे और हाल में वे जेल से जमानत पर रिहा हुए थे. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक लोडेड पिस्टल तथा चार जिन्दा कारतूस बरामद किया है. अपराधी विशाल कुमार सिंह सहरसा जिला के महिषी थाना क्षेत्र के महपुरा गाँव का निवासी बताया जा रहा है. विभिन्न थानों से दोनों अपराधियों के क्राइम रिकॉर्ड्स मंगाए जा रहे हैं.
(प्रेरणा किरण की रिपोर्ट)
रिटायर्ड दारोगा का बेटा समेत कुख्यात अपराधी विशाल सिंह गिरफ्तार रिटायर्ड दारोगा का बेटा समेत कुख्यात अपराधी विशाल सिंह गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 14, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.