भाजपा कार्यकर्ता सम्मलेन में बिहार चुनाव प्रभारी भूपेन्द्र यादव पहुंचे मधेपुरा

आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने और लोगों में भारतीय जनता पार्टी के प्रति विश्वास जगाने आज भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार चुनाव प्रभारी भूपेन्द्र यादव मधेपुरा पहुंचे.
    बिहार प्रभारी श्री यादव मधेपुरा पहुँच कर पहले पिछड़ों के मसीहा स्व० बी० पी० मंडल के गाँव मुरहो गए, जहाँ उन्होंने मंडल मसीहा की समाधी स्थल पर माल्यार्पण किया और एक जनसभा को संबोधित किया. उसके बाद बिहार चुनाव प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने मधेपुरा जिला मुख्यालय के रास बिहारी हाई स्कूल के मैदान में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. भूपेन्द्र यादव ने कहा कि बिहार में परिवर्तन की लहर है और इस बार यहाँ भी एनडीए की सरकार का बनना तय है. राज सुप्रीमो लालू यादव पर निशाना साधते हुए बिहार चुनाव प्रभारी ने कहा कि लालू यादव टमटम चलाने की बात कहते हैं जबकि हम यह कहना चाहते हैं कि हमारे साथ के कुछ नौजवान घोड़े पर सवार हैं और जेट विमान भी चला सकते हैं. हम अपने परिवार और समाज को चलाना चाहते हैं, हम इतिहास और गौरव, संस्कृति और मर्यादा को चलाना चाहते हैं. उन्होंने युवाओं से अपील की कि भाजपा को जिताकर बिहार को फिर से उंचाई और गौरव पर ले जाइए. केंद्र में भाजपा की उपलब्धियों को गिनाते हुए उन्होंने नीतीश और लालू ने पिछड़ों के साथ धोखा किया है. सामजिक न्याय की इस धरती से मैं कहना चाहता हूँ कि हमारे सामजिक न्याय का अर्थ लोगों को बांटना नहीं बल्कि सबों को आगे बढ़ने का अवसर प्रदान करना है. हम समाज के सभी वर्गों को जोड़कर उन्हें आगे ले जाना चाहते हैं.
    इससे पहले भाजपा के बिहार चुनाव प्रभारी के आगमन पर भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया.
भाजपा कार्यकर्ता सम्मलेन में बिहार चुनाव प्रभारी भूपेन्द्र यादव पहुंचे मधेपुरा भाजपा कार्यकर्ता सम्मलेन में बिहार चुनाव प्रभारी भूपेन्द्र यादव पहुंचे मधेपुरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 30, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.