मंडल विश्वविद्यालय में एबीवीपी का जमकर हंगामा: बीएनएमयू ने मानी अधिकांश मांगे

मधेपुरा में बी.एन.मंडल विश्वविद्यालय प्रशासन के विरुद्ध छात्रों ने आज अपना आन्दोलन तेज कर दिया. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के छात्रों ने आज अपना हल्ला बोल कार्यक्रम में विश्व्विद्त्यालय प्रशासन के खिलाफ जमकर निशाना साधा. छात्र नेता राहुल यादव, रंजन यादव, संतोष राज अदि का कहना था कि विगत नौ महीने से विश्वविद्यालय ने कई परीक्षाओं के कोई परिणाम नहीं दिए हैं.  आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के आक्रोशित छात्रों ने विश्वविद्यालय में जमकर बवाल काटा और विश्वविद्यालय प्रसाशन के विरुद्ध किया नारेबाजी किया. विश्वविद्यालय की विभिन्न समस्याओं सहित परीक्षा परिणाम को लेकर खासे नाराज थे ये छात्र. बता दें कि तक़रीबन नौ महीनों से विश्वविद्यालय प्रशासन ने बी.ए.पार्ट-1, पार्ट-2, बी.सी.ए इत्यादि परीक्षाओं के परिणाम घोषित नहीं किये हैं. नाराज छात्रों ने घंटों परीक्षा विभाग को घेरकर नारे-बाजी किया.
 इस मामले में विश्वविद्यालय प्रशासन अपनी कमजोरी छुपाने को लेकर कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. हालंकि आज शाम तक बी.ए.पार्ट-01और पार्ट-02 का परीक्षा परिणाम घोषित करने तथा छात्रों की अन्य कई मांगे मान लेने की सूचना है.
मंडल विश्वविद्यालय में एबीवीपी का जमकर हंगामा: बीएनएमयू ने मानी अधिकांश मांगे मंडल विश्वविद्यालय में एबीवीपी का जमकर हंगामा: बीएनएमयू ने मानी अधिकांश मांगे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 16, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.