बिहारीगंज का स्टेशन रोड जलजमाव से बेहाल: बेखबर प्रशासन

|दिव्य प्रकाश|12 जून 2015|
मधेपुरा जिले में बिहारीगंज स्टेशन रोड जलजमाव और गड्ढे से बेहाल है. सड़क मार्ग पर दो जगहों पर बड़े गड्ढे बन जाने से जरा भी बारिश होने से गड्ढे पानी से भर जाते हैं और राहगीरों तथा यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है.
उक्त स्थल पर आए दिन यात्री व वाहन चालक गड्ढे में गिरकर दुर्घटना का शिकार होते रहते हैं पर इन सबसे बेखबर रेल प्रशासन को मानो यात्रियों की मुसीबतों से कुछ लेना-देना ही नहीं है. रेल प्रशासन ने भी लगता है इसे खुद की जिम्मेवारी नहीं समझा है तभी तो राहगीरों को भगवान भरोसे छोड दिया है.
        इस सड़क से गुजरने वाले तथा आस पास के कई दूकानदार उमेश प्रसाद, संजय कुमार आदि कहते हैं कि वे उक्त समस्या से दशकों से परेशान हैं पर इसकी सुधि लेने वाला कोई नहीं हुआ है. समस्या के बावत रेलवे अधिकारी आईडब्लू अजय घोष ने कहा कि उक्त समस्या चूंकि वर्षों पुराना है पर लोगों की समस्या को देखते हुए वे अपने वरीय पदाधिकारियों को इसकी सूचना दे रहे हैं ताकि उक्त समस्या का समाधान निकल सके. 
बिहारीगंज का स्टेशन रोड जलजमाव से बेहाल: बेखबर प्रशासन बिहारीगंज का स्टेशन रोड जलजमाव से बेहाल: बेखबर प्रशासन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 12, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.