मधेपुरा सांसद पप्पू यादव को राजद ने छ: साल के लिए किया निष्काषित

राष्ट्रीय जनता दल ने सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को पार्टी से 6 साल के लिए निष्काषित कर दिया है. माना जा रहा कि सांसद पप्पू यादव को राजद नेतृत्व ने दल विरोधी गतिविधियों और अनुशासनहीनता के आरोपों के मद्देनजर निष्काषित किया है.
      सूत्रों के मुताबिक इसके अलावे महागठबंधन के आलोचक, बिहार के भूतपूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के समर्थक और लालू यादव के राजनीतिक उत्तराधिकारी होने का दावा करना भी उनके निष्कासन की बड़ी वजह हो सकती है.
इससे पूर्व राजद ने 18 अप्रैल को पप्पू यादव को पार्टी लाइन से हटकर काम करने के लिए उन्हें नोटिस किया था और सफाई मांगी गई थी. बताया गया कि इसी 3 मई को पप्पू यादव ने नोटिस का जवाब दिया था जिसके बाद पार्टी ने उन्हें निष्काषित करने का फैसला लिया.
अभी शाम सात बजे पटना में होटल निर्वाणा, महाराजा कम्‍पलेक्‍स के पास, फ्रेजर रोड में सांसद पप्पू यादव के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया है जिसमें सांसद पप्पू यादव अपनी बात और आगे की रणनीति पर चर्चा कर सकते हैं. वैसे सूत्रों के मुताबिक़ पप्पू यादव का मानना है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने पुत्र मोह में उन्हें पार्टी से हटाया है. अब वे जनता की अदालत में फैसले के लिए जायेंगे. (नि० सं०)
मधेपुरा सांसद पप्पू यादव को राजद ने छ: साल के लिए किया निष्काषित मधेपुरा सांसद पप्पू यादव को राजद ने छ: साल के लिए किया निष्काषित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 07, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.