संवेदनशीलता सीखें इन बेटियों से: भिक्षाटन कर आपदा पीडितों के लिए दिए रूपये

मधेपुरा जिला के लोगों की संवेदनशीलता काबिलेतारीफ है. कल जहाँ जिला व्यापार संघ ने मधेपुरा के जिलाधिकारी गोपाल मीणा के माध्यम से मुख्यमंत्री राहत कोष में ड्राफ्ट के द्वारा एक लाख इकावन हजार रूपये का ड्राफ्ट दिया वहीँ आज एक स्कूल की लड़कियों का पीडितों के प्रति संवेदनशीलता का एक नया रूप उभर कर सामने आया.
मधेपुरा के जिलाधिकारी के जनता दरबार में पहुंची दुर्गा प्रोजेक्ट स्कूल सिंहेश्वर की लड़कियों ने आपदा पीड़ितों के लिए 19 हजार रूपये जमा कर जिलाधिकारी गोपाल मीणा को सौंपे. मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए इन छात्राओं ने ड्राफ्ट के माध्यम से रूपये दिए.
हालाँकि दुर्गा प्रोजेक्ट स्कूल सिंहेश्वर की लड़कियों ने अपने स्कूल की भी शौचालय, भवन और पानी की समस्या से सम्बंधित शिकायतें जिलाधिकारी से की, पर आपदा पीडितों के लिए किये गए इनके प्रयास के बारे में जिसने भी सुना, तारीफ़ की. उधर जिलाधिकारी ने भी अपनी तरफ से दो हजार रूपये का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया.
संवेदनशीलता सीखें इन बेटियों से: भिक्षाटन कर आपदा पीडितों के लिए दिए रूपये संवेदनशीलता सीखें इन बेटियों से: भिक्षाटन कर आपदा पीडितों के लिए दिए रूपये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 07, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.