निष्‍कासन के खिलाफ चुनाव आयोग और कोर्ट में जाएंगे: पप्‍पू यादव

पटना। सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने राजद से अपने निष्‍कासन को असंवैधानिक बताते हुए कहा है कि वे इसके खिलाफ चुनाव आयोग और कोर्ट में जाएंगे. आज पटना में पत्रकारों से चर्चा में उन्‍होंने कहा कि मैंने राजद के नोटिस का जवाब दिया था. जबकि पार्टी का कहना है कि नोटिस का जवाब ही नहीं मिला था.
      श्री यादव ने कहा कि वे पार्टी की मजबूती के लिए लगातार काम करते रहे हैं और यही बात लालू यादव को पंसद नहीं थी. यही कारण है कि उन्‍होंने (लालू यादव) अपमानित करने कोई मौका नहीं छोड़ा.  सांसद ने लालू यादव पर पुत्र और परिवार मोह का आरोप लगाते हुए कहा कि वे अपने परिवार के लिए हमें (पप्‍पू यादव) बलि का बकरा बना रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि लोकसभा में उन्‍हें बोलने से रोकने की हरसंभव कोशिश की गयी. लोकसभा में पार्टी का नेता जयप्रकाश यादव को बना दिया. एक साल में पार्टी में उन्‍हें कोई जिम्‍मेवारी नहीं दी गयी. श्री यादव ने कहा कि पार्टी के आंतरिक अविश्‍वास और राजद प्रमुख के बेटों के अभद्र व्‍यवहार को लेकर उन्होंने तीन बार राजद प्रमुख को चिट्टी लिखी. लेकिन लालू यादव ने चिट्ठी के मुद्दों को गंभीरता से नहीं लिया.
पप्‍पू यादव ने राजद प्रमुख पर सांप्रदायिकता के विरोध का नाटक करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह (पप्‍पू यादव)लोकसभा में सबसे ज्‍यादा सांप्रदायिकता के खिलाफ बोलते रहे हैं. उन्‍होंने अपने भविष्‍य की रणनीति की चर्चा करते हुए कि वे जनता से विमर्श के बाद अपना निर्णय लेंगे. 9 मई को दरभंगा और 11 मई को मधेपुरा में किसानों के मुद्दे पर रैली आयोजित की गयी है. 15 मई को पटना में युवा शक्ति के साथियों के साथ विचार-विमर्श करने के बाद अपनी रणनीति का खुलासा करेंगे. उन्‍होंने कहा कि संभावनाओं के सभी विकल्‍प खुले हैं. उन्‍होंने कहा कि लालू यादव की मनमानी और उनके गलत निर्णय की शिकायत वह जनता परिवार के प्रमुख मुलायम सिंह यादव के समक्ष उठाएंगे. उन्‍होंने कहा कि राजद को नुकसान पहुंचाने वालों को सम्‍मानित किया जा रहा है. भितरघात करने वालों को बढ़ावा दिया जा रहा है. (नि० सं०)
निष्‍कासन के खिलाफ चुनाव आयोग और कोर्ट में जाएंगे: पप्‍पू यादव निष्‍कासन के खिलाफ चुनाव आयोग और कोर्ट में जाएंगे: पप्‍पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 07, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.