बस चुरा कर भाग रहे अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे: कुख्यात संजय यादव हुए थे जिला बदर

जी हाँ, आपने सही सुना. ये कोसी है और यहाँ कुछ भी संभव है. मोटरसायकिल की चोरी तो आपने सुना होगा और कभी-कभी चार पहिया वाहनों की भी. पर इस इलाके में बस की भी चोरी होती है.
      गत 5-6 अप्रैल की रात्रि में सहरसा बस स्टैंड से एक बस (BR 19F 8195) को कुख्यात अपराधी मधेपुरा के बंटी यादव, संजय यादव तथा सुनील कुमार साह भागकर नेपाल जा रहा था. पर इसे अप्रदाहियों का दुर्भाग्य कहें कि सुपौल पुलिस ने इन तीनों में से एक सुनील कुमार साह को बस समेत धर दबोचा. हालाँकि उस समय दो अन्य अपराधी मधेपुरा जिले के शंकरपुर थानाक्षेत्र के बघैला के बंटी यादव और भर्राही-मानिकपुर का संजय यादव मौके पर से भागने में सफल रहा था. मामला सहरसा थाना कांड संख्यां 10/2015 के रूप में उक्त तीनों अपराधियों के खिलाफ दर्ज किया गया.
      पर मधेपुरा पुलिस भागे अपराधियों की तलाश के लिए लगातार छापेमारी में व्यस्त थी और आखिर कुख्यात संजय यादव भी मधेपुरा जिला एसआईटी टीम के हत्थे चढ ही गया. पुलिस के रिकॉर्ड में संजय यादव पूर्व में भी दर्जनों अपराध में संलिप्त रहा है और विगत लोकसभा चुनाव में मधेपुरा जिला प्रशासन ने संजय यादव को जिला बदर भी कर दिया था.
      संजय यादव की गिरफ्तारी मधेपुरा पुलिस की बड़ी सफलता मानी जा रही हियो और पुलिस सूत्रों के अनुसार विभिन्न अपराधों में लगातार संलिप्त रहने वाले संजय यादव की गिरफ्तारी से इलाके के लोग चैन की सांस ले सकेंगे.
(नि० सं०)
बस चुरा कर भाग रहे अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे: कुख्यात संजय यादव हुए थे जिला बदर बस चुरा कर भाग रहे अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे: कुख्यात संजय यादव हुए थे जिला बदर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 07, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.