मधेपुरा में राजद नेत्री ने बीडीओ से की मारपीट! : धरना पर बैठे बीडीओ

|प्रेरणा किरण|07 अप्रैल 2015|
मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी पर एक राजद नेत्री के द्वारा हाथ छोड़ने के मामले ने तूल पकड़ लिया है और प्रखंड विकास पदाधिकारी समेत प्रखंड के कर्मचारी घटना के विरोध में प्रखंड कार्यालय में तालाबंदी कर धरना पर बैठ गए.
आलमनगर बीडीओ मिनहाज अहमद के साथ आलमनगर की राजद नेत्री निर्जला सिंह के द्वारा दुर्व्यवहार कर मारपीट करने तथा उसी दौरान आरटीपीएस कर्मी के साथ भी दुर्व्यवहार करने के बाद आलमनगर पुलिस ने राजद नेत्री निर्जला सिंह के पति मिथिलेश सिंह को हिरासत में लेकर थाने पर रखा है.
 उधर इस घटना के विरोध में बीडीओ समेत प्रखंड परिसर स्थित सभी विभाग के कर्मी आक्रोशित होकर कार्यालयों में ताला बंदी कर धरना पर बैठ गए.
      इस बाबत बीडीओ मिनहाज अहमद ने बताया कि निर्जला सिंह अपने पति के साथ दूसरे 10-15 लोगों का पेंशन फॉर्म लेकर आरटीपीएस काउंटर पर सहायक मनोज मनोहर को जमा करने के लिए दिया. मनोज मनोहर ने आवेदक को खुद अपना फॉर्म जमा करने को कहा और इसी बात पर निर्जला सिंह मनोज मनोहर से उलझ गई. हंगामा सुन वे मीटिंग से जैसे वहां पहुंचे और निर्जला सिंह को समझाना चाहा कि निर्जला और उनके पति उनसे बहस करने लगे और हाथ चला दिया. (सुनें क्या कहा बीडीओ ने, यहाँ क्लिक करें) घरना पर बैठे बीडीओ तथा अन्य कर्मचारी आरोपी की गिरफ्तारी और उनलोगों की सुरक्षा की मांग कर रहे थे.
वहीं घटना के बाबत राजद नेत्री निर्जला सिंह का कहना था कि आरटीपीएस कर्मी विधवाओं के पेंसन के फॉर्म जमा करने के एवज में पांच सौ रूपये घूस मांग रहे थे जिसका विरोध करने पर बीडीओ मेरे साथ गाली-गलौज, धक्कामुक्की तथा अश्लील हरकत करने लगे. तब उपस्थित लोगों ने मुझे बीडीओ के चंगुल से छुड़ाया.
उधर एक तरफ जहाँ बीडीओ द्वारा प्राथमिकी दर्ज करवाने की कार्यवाही की जा रही थी वहीं निर्जला सिंह दर्जनों महिलाओं के साथ बीडीओ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग को लेकर थाने में मौजूद थी. 
मधेपुरा में राजद नेत्री ने बीडीओ से की मारपीट! : धरना पर बैठे बीडीओ मधेपुरा में राजद नेत्री ने बीडीओ से की मारपीट! : धरना पर बैठे बीडीओ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 07, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.