आफत में भगवान: मंदिर से लाखों की मूर्तियों पर चोरों ने किया हाथ साफ़

पृथ्वीलोक पर इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है. पैदा की गई संतान जिस तरह माँ-बाप को तकलीफ दे रहे हैं उसी तरह जिस भगवान ने इंसान को बनाया वही इंसान अब भगवान से आँखें मिला रहा है, और भगवान शायद देवलोक में किसी कॉन्फिडेंशियल प्लानिंग में व्यस्त नजर आ रहे हैं.
      भक्तों की आस्था पर चोरों का दुस्साहस रहा भारी और बीती रात मधेपुरा में चोरों ने न सिर्फ एक राम-जानकी मंदिर से मूर्तियां चुरा ली, बल्कि बगल में ही अवस्थित हनुमान की मूर्ति के हाथ का कड़ा भी निकाल लिया.
      घटना जिला मुख्यालय से सटे गणेशस्थान की है जहाँ आज सुबह जब लोगों ने मंदिर के किवाड़ का ताला टूटा देखा तो घटना की जानकारी हुई. राम जानकी मंदिर के पुजारी राजीव दास ने बताया कि ठाकुर जी की गायब अष्टधातु की मूर्ति की कीमत करोड़ों में होगी वहीँ हनुमान मंदिर के पुजारी नत्थन साह के मुताबिक बजरंग बली के हाथ से चांदी की बलिया, दो बैटरी, इन्वर्टर, एक घंटा आदि पर चोरों ने हाथ साफ़ कर दिया. यही नहीं श्रद्धालुओं द्वारा दान पेटी में डाले हुए रूपये भी भगवान या पुजारी के नहीं बल्कि चोरों के हो गए, क्योंकि दान पेटी भी रात के अँधेरे में उड़ा लिए गए हैं.
      मिठाई ओपी ने मामला दर्ज कर लिया है. अब देखना है कि क्या मधेपुरा पुलिस चोरी गए सामानों को बरामद कर भक्तों की आस्था को वापस ला सकेंगे या फिर पृथ्वीलोक पर इसी तरह शैतानों द्वारा अपना राज कायम करने का प्रयास जारी रहेगा ?
आफत में भगवान: मंदिर से लाखों की मूर्तियों पर चोरों ने किया हाथ साफ़ आफत में भगवान: मंदिर से लाखों की मूर्तियों पर चोरों ने किया हाथ साफ़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 14, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.