जम रहा है होली का रंग: युवा हैं पूरी मस्ती में, मीट बाजार में उमड़ी भीड़

मधेपुरा में होली का रंग लोगों पर अभी चढ ही रहा है. धूप अच्छी खिली है तो लोगों को घर से बाहर निकलने में कम परेशानी हो रही है. युवाओं पर होली का रंग सुबह से ही चढ़ चुका है. जिला मुख्यालय में इस बार रंग-बिरंगे मुखौटे होली की खुशी में मस्त लोगों की शोभा बढ़ा रहे हैं.

      सड़कों पर युवाओं की टोली मस्ती कर रही है. पर दोपहर के बारह बजे तक सड़कों और गलियों में होली का बेहतर रूप नजर आ रहा था. लोग होली खेल रहे थे, पर पूरी तरह सभ्यता के साथ. कई युवा भांग के मामूली नशे में तो थे, पर जिला प्रशासन को किसी तरह की परेशानी नहीं हो, इसे देखते नियंत्रित होकर ही हल्ला-गुल्ला कर रहे थे.

      उधर मांस बाजार में मांस खरीदने वालों की भारी भीड़ उमडी है. चिकन पर लोगों का कम जोर दिखा और मटन पर काफी ज्यादा. शराब की दुकानें बंद नजर आई, पर कई युवाओं ने शर्माते हुए स्वीकार किया कि उन्होंने पहले से ही खरीद कर रख लिया है. होली में मांस के साथ शराब नहीं चलेगा तो फिर ऐसी होली कैसी होली?
जम रहा है होली का रंग: युवा हैं पूरी मस्ती में, मीट बाजार में उमड़ी भीड़ जम रहा है होली का रंग: युवा हैं पूरी मस्ती में, मीट बाजार में उमड़ी भीड़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.