मधेपुरा के पत्रकारों पर भी चढ़ा होली का रंग: नाच-गाने और ठहाकों में हुए मस्त

दूसरों तक खबरें पहुंचाने में व्यस्त मधेपुरा के पत्रकारों पर जब आज होली का खुमार चढ़ा तो फिर अभूतपूर्व नजारा दिखने लगा और लगा कि उन्होंने आज पूरी तरह अपनी जिंदगी जी ली हो.
      तय कार्यक्रम के अनुसार जिला मुख्यालय के लगभग सभी महत्वपूर्ण पत्रकारों का जमावड़ा आज दिन के 11 बजे से दैनिक हिन्दुस्तान के कार्यालय में लगना शुरू हुआ. मधेपुरा के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और वेब मीडिया के दर्जनों पत्रकार जब जमा हुए तो मस्ती का वो दौर शुरू हुआ जिसकी कल्पना शायद मौजूद पत्रकारों को भी नहीं थी. खाने-पीने के साथ हंसी-मजाक-चुटकुलों से प्रारंभ हुआ दौर जोगीरा और तरह-तरह के डांस के प्रयोग ने आज सबको हँसने और गाने पर मजबूर कर दिया.
      मौके पर मौजूद देवनारायण साह, प्रदीप कुमार झा, रूद्र नारायण यादव, डा० सुलेन्द्र, सुभाष सुमन, तुरबसु, राकेश सिंह, मनीष सहाय वर्मा, मनीष वत्स, संजय परमार, राकेश रंजन, ओम प्रकाश, राजीव रंजन, डा० सिकंदर सुमन, सुभाषचंद्र, रवि शर्मा, बंटी सिंह, देवेन्द्र, महताब आलम, मुरारी सिंह समेत कई दर्जन पत्रकारों ने एक-दूसरे को रंग और गुलाल लगाकर प्रेम और भाईचारे का सन्देश दिया.
मधेपुरा के पत्रकारों पर भी चढ़ा होली का रंग: नाच-गाने और ठहाकों में हुए मस्त मधेपुरा के पत्रकारों पर भी चढ़ा होली का रंग: नाच-गाने और ठहाकों में हुए मस्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 05, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.