जिले भर में होली के शांतिपूर्ण रहने के समाचार: मटका फोड़ रहा मनोरंजक

होली हो ली. जिले भर में इस बार की होली के पूरी तरह शांतिपूर्ण रहने के समाचार हैं.
      जिला मुख्यालय में अभी लोगों ने काफी संयमित रूप से होली के त्यौहार को मनाया. नाच-गाने, धूम-धड़ाके तो हुए पर नशे में रहकर भी होली मनाने वालों ने दूसरों का ध्यान रखा. नतीजा यह रहा कि बहुत सारे लोग आराम से दिन भर घूम-घूम कर शहर में होली का नजारा देखते रहे. सड़कों पर शराब के नशे में लोग कम और भांग के नशे में अधिक दिख रहे थे.
      जिला मुख्यालय के कर्पूरी चौक पर कुछ युवकों ने होली के नशे में एक ऑटो को पलट दिया जिसे बाद में ऑटो ड्राइवर फिर से सीधा कर चलता बना.
      जिला मुख्यालय के जयपालपट्टी चौक पर मटकाफोड़ का आयोजन किया गया था जो अत्यंत ही मनोरंजक रहा. करीब 25 फीट ऊपर लटकाए मटके को फोड़ने में युवकों की टोली को करीब एक घंटे से ज्यादा का समय लग गया और इस बीच वे बार-बार नजदीक पहुंचकर गिरते रहे. पर अंत में दीपक, हैप्पी, भास्कर, अरविन्द, अमित, जीतू, आलोक आदि ने जमा बड़ी भीड़ के सामने मटका फोड़ कर लोगों का खूब मनोरंजन किया.
      वैसे इस बार की होली को जहाँ कई लोग फीकी होली मान रहे हैं वहीँ बहुत से लोगों का ये भी कहना था कि लोग सभ्यता से और दूसरों का ख्याल करते हुए अब गंभीर होली मनाना शुरू कर रहे हैं. हालाँकि कई ये भी मान रहे हैं कि आज क्रिकेट मैच रहने की वजह से बहुत सारे लोग घरों में ही टीवी से चिपके रह गए.
जिले भर में होली के शांतिपूर्ण रहने के समाचार: मटका फोड़ रहा मनोरंजक जिले भर में होली के शांतिपूर्ण रहने के समाचार: मटका फोड़ रहा मनोरंजक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.