करीब सौ नेत्र रोगियों को सांसद ने किया सिल्लीगुडी रवाना

मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव एवं सुपौल सांसद रंजीत रंजन के सकारात्मक प्रयास से एक दिवसीय मुफ्त नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया. इसमें एक हजार से अधिक नेत्र रोगियों का निःशुल्क जांच किया गया. जानकारी के अनुसार सेवा रतन वेलफेयर सोसायटी सिलीगुडी के सौजन्य से ग्रेटर लाईस आई हॉस्पीटल सिलीगुडी के चिकित्सकों ने खुर्दा स्थित बीएड कॉलेज परिसर में एक दिवसीय नेत्र जांच शिविर में एक हजार से अधिक नेत्र के मरीजों के आंख की जांच की तथा उन्हें मौके पर दवा भी उपलब्ध कराया.
 इस अवसर पर नेत्र जांच शिविर के चिकित्सक डॉ० मुकेश कुमार, डॉ० फिरोज आलम केंद्र कोर्डिनेटर नागेन्द्र यादव यादव शामिल थे. इस अवसर पर सांसद द्वय ने 100 आँख से परेशान मरीजों को आज सिल्लीगुड़ी के लिए रवाना किया. इस अवसर पर उन्होंने अपने संदेश में कहा कि गरीबों की सेवा करना ही उनका उद्येश्य है. मानव सेवा मेरा धर्म और समाज सेवा मेरा कर्म है. मैं कर्म पर विश्वास करता हूँ न कि सामाजिकता का ठोंग करने में. निजी संस्था द्वारा जो महंगे इलाज नहीं करा सकते हैं उनके लिए इस सोसायटी के सहयोग से उनका मुफ्त में जांच करवाकर उन्हें दवा मुहैया कराना और आंख में ज्योति देना उद्येश्य है. उन्होंने बताया कि जिनके आंखों का ऑपरेशन करना होगा उन्हें सोसायटी की ओर से निःशुल्क दवा, खाना और ठहरने की व्यवस्था भी संस्था द्वारा कराई जायगी.
 मौके पर फारूक अंसारी, मंटु कुमार सिंह, युथ कांग्रेस लोक सभा सुपौल के अध्यक्ष विनोद कुमार के अलावे दुखमोचन यादव, चन्द्रशेखर यादव,पूर्व मुखिया अरबिन्द कुमार, मनोज यादव, रूपेष कुमार, विरेन्द्र साह, विकास कुमार, अवधेष कुमार, गजेन्द्र कुमार युवा शक्ति प्रखंड अध्यक्ष मुरलीगंज प्रशांत यादव, मुरलीगंज राजद नगर अध्यक्ष व पार्षद कालेन्द्र यादव भी मौजूद थे.
करीब सौ नेत्र रोगियों को सांसद ने किया सिल्लीगुडी रवाना करीब सौ नेत्र रोगियों को सांसद ने किया सिल्लीगुडी रवाना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 26, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.