पटना में लाठीचार्ज में घायल अभाविप के राहुल लौटे मधेपुरा: किया प्रेस कॉन्फ्रेंस

बिहार विधान सभा का घेराव करने के क्रम में गत गुरुवार को पटना में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं पर पुलिस के द्वारा बर्बरतापूर्ण लाठियां चलाने और फायरिंग के दौरान घायल हुए मधेपुरा के अभाविप छात्र नेता राहुल यादव ने आज मधेपुरा पहुंचकर इक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया.
      अभाविप के कोसी विभाग संयोजक छात्र नेता राहुल यादव ने घटना का विवरण देते हुए बताया कि बिहार के गिरती शिक्षा व्यवस्था को देखते हुए विद्यार्थी परिषद् अपनी मांग और समस्या लेकर पटना पहुंचे थे जहाँ निहत्थे छात्रों पर पुलिस ने बर्बरतापूर्ण कार्यवाही करते हुए जिस प्रकार से सरकार ने लाठियां चलवाई वो सरकार की कुव्यवस्था दर्शाती है.
      उक्त घटना के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् 29 मार्च को मशाल जुलूस तथा 30 मार्च को बिहार बंद का आह्वान करती है.
      उधर जानकारी दी गई कि अभाविप से जुड़े मधेपुरा के दो छात्र जिला संयोजक संतोष कुमार राज तथा उज्जवल कुमार पटना में पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिए गए हैं.
      आज के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रो० ललन प्रसाद आद्री, अभिषेक कुमार, रंजन कुमार, ईशा आलम, शशि कुमार, राशिद आलम, ऋतिक कुमार, सरफराज आलम आदि भी मौजूद थे.
पटना में लाठीचार्ज में घायल अभाविप के राहुल लौटे मधेपुरा: किया प्रेस कॉन्फ्रेंस पटना में लाठीचार्ज में घायल अभाविप के राहुल लौटे मधेपुरा: किया प्रेस कॉन्फ्रेंस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 28, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.