संदेहास्पद स्थिति में दो युवक चढ़े ग्रामीणों के हत्थे

|अजीत सिंह/किशोर कुमार बिट्टू|10 फरवरी 2015|
पूर्णियां जिले के जानकीनगर थानाक्षेत्र के योगीगंज के दो युवक मधेपुरा जिले के श्रीनगर थानाक्षेत्र के इसराइन कला के ग्रामीणों के हत्थे उस समय चढ गए जब एक झाड़ी में लावारिस पडी उनकी मोटरसायकिल पर ग्रामीणों की नजर पड़ गई.
      ग्रामीणों का शक अँधेरे में पड़े मोटरसायकिल को देखकर गहरा गया और वे वहां मोटरसायकिल वाले का इन्तजार करने लगे. घंटों बाद जब मोटरसायकिल लेने दो युवक वहां पहुंचे तो ग्रामीणों ने उनसे गहरी पूछताछ शुरू की. घबराए युवकों ने जब कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया तो ग्रामीणों में उन्हें पकड़ लिया. तब उनमें से एक मो० राज ने दबी जुबान से स्वीकार किया कि वे कुछ दूर के एक टोले बिशनपुर के पास किसी लड़की से गुप्त रूप से मिलने आया था. पूछताछ के दौरान पकड़ाए युवक मो० याकूब और मो० फारूख पहले एक दूसरे पर बरगलाकर यहाँ तक लाने का आरोप लगाते रहे, पर बाद में उन्होंने खुलासा कि उन्होंने किसी अन्य व्यक्ति की मोटरसायकिल उधार ली थी और मस्ती करने इधर आ गए थे. मोटरसायकिल की कागज़ नहीं होने की वजह से लोगों को मोटरसायकिल भी चोरी की होने का भी शक हुआ.
      ग्रामीणों ने मामला पुलिस को सौंपना बेहतर समझा और कुमारखंड पुलिस ने दोनों युवकों और उनकी मोटरसायकिल अपने कब्जे में ले लिया और उनसे गहन पूछताछ करने उन्हें थाना ले गए.
संदेहास्पद स्थिति में दो युवक चढ़े ग्रामीणों के हत्थे संदेहास्पद स्थिति में दो युवक चढ़े ग्रामीणों के हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 10, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.