होली को सामजिक सौहार्द से मनाने को लेकर शान्ति समिति की बैठक

|प्रेरणा किरण|26 फरवरी 2015|
आने वाले पर्व होली में सामजिक सौहार्द और भाईचारा बना रहे, इसके लिए जहाँ जिले के लोगों को प्रेरित किये जाने की आवश्यकता है वहीँ मधेपुरा जिले के रतवारा थानाक्षेत्र के जनप्रतिनिधियों, समाजसेवी तथा प्रबुद्धजनों के साथ रतवारा थाना में एक शान्ति समिति की बैठक आयोजित की गई.
      बैठक में लोगों ने थानाध्यक्ष महेश कुमार यादव को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनकी मुस्तैदी और कार्यशैली से दियारा के इस इलाके के अपराधियों के बीच पुलिस का खौफ व्याप्त हुआ है, जो एक बड़ी बात है.
      बैठक में मौजूद अंचलाधिकारी अरूण कुमार ने कहा कि होली के दौरान सामजिक सौहार्द बनाये रखने में इलाके के लोगों की भूमिका काफी महत्वपूर्ण होती है और समाज के सहयोग से ही पुलिस भी हुडदंगियों पर काबू रख पाती है.
      बैठक में प्रत्येक पंचायत में कमिटी का गठन किया गया. भाग लेने वालों में जदयू अध्यक्ष रामेश्वर राय, मुखिया लालो सिंह, रामलाल सिंह, अमरेन्द्र चंद्रवंशी, सुरेश सिंह, मनोज शर्मा, मो० असगर अली, मो० मुस्तकीम समेत दर्जनों लोग मौजूद थे.
होली को सामजिक सौहार्द से मनाने को लेकर शान्ति समिति की बैठक होली को सामजिक सौहार्द से मनाने को लेकर शान्ति समिति की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 26, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.