इंटर परीक्षा: पहला दिन-पहली पाली: 5 निष्काषित और एक मुन्ना भाई गिरफ्तार

इंटरमीडिएट परीक्षा 2015 के पहले दिन की पहली पाली शांतिपूर्वक और कदाचारमुक्त संपन्न हुआ.
      पहले दिन की परीक्षा की पहली पाली में आज सायंस के परीक्षार्थियों के लिए बायलॉजी और कॉमर्स के लिए इंटरप्रेन्योरशिप विषय की परीक्षा थी. जिला मुख्यालय के कुल 24 तथा उदाकिशुनगंज के कुल 7 परीक्षाकेन्द्रों पर आज सम्बंधित विषयों के परीक्षार्थी प्रथम पाली में शामिल हुए और सभी केन्द्रों से शांतिपूर्ण परीक्षा संचालन के समाचार मिले हैं.
      प्रशासन की चौकसी और पर्याप्त पुलिस व्यवस्था के सामने आज पहली पाली में कदाचार कराने में सहयोग करने वालों को हौसले पस्त दिखे. अधिकाँश केन्द्रों पर जहाँ दो साल पूर्व तक बाहर में अभिभावकों या सहयोगियों की भीड़ दिखाई देती थी, वहीँ आज सन्नाटा पसरा नजर आया.
      परीक्षा कक्ष के अंदर कदाचार के प्रयास में पूरे मधेपुरा से 5 परीक्षार्थियों को  निष्काषित किया गया है वहीँ एक केन्द्र पर एक फर्जी परीक्षार्थी के भी गिरफ्तार होने की सूचना है. समाचार लिखने तक दूसरी पाली की परीक्षा प्रारंभ हो चुकी थी. दूसरी पाली में कला के छात्रों के लिए फिलोसोफी और वोकेशनल कोर्स के लिए राष्ट्रभाषा हिन्दी की परीक्षा हो रही है.
इंटर परीक्षा: पहला दिन-पहली पाली: 5 निष्काषित और एक मुन्ना भाई गिरफ्तार इंटर परीक्षा: पहला दिन-पहली पाली: 5 निष्काषित और एक मुन्ना भाई गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 18, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.