कांग्रेस कार्यालय पर फहराते झंडे पर ‘झुके हाथ’ होने पर लोगों ने उड़ाया मजाक: कहा धरती में समाने को आतुर है कांग्रेस

 मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड मुख्यालय के प्रखंड कॉंग्रेस कार्यालय पर फहराते तिरंगे पर अंकित अजीबोगरीब हाथ के निशान पर लोग जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. दरअसल इस विचित्र झंडे पर नजर जब मधेपुरा टाइम्स की पड़ी तो हमने चौसा के लोगों की इसपर प्रतिक्रिया जाननी चाही.
            फिर तो प्रखंड चौसा कॉंग्रेस कार्यालय पर इस झंडे को देखने की भीड़ लग गई. तिरंगे के बीच वाले उजले भाग में सीधा हाथ की जगह नीचे की ओर झुके हाथ का निशान था.
      चौसा पश्चिमी पंचायत के मुखिया श्रवण पासवान कहते हैं कि कॉंग्रेस इस झंडे से संकेत दे रही है कि वह कहाँ है. रंजीत कुमार पासवान झंडे को देखकर कहते है कि यह दर्शाने के लिए है कि कॉंग्रेस की उलटी गिनती शुरू हो गई है. पैना के मो० जुबैर आलम का कहना था कि कांग्रेस का सबकुछ उल्टा ही चल रहा है. वहीँ नीरज कुमार पासवान कहते हैं कि इस झंडे से कॉंग्रेस अपने आपको धरती में समाने की बात कह रही है, जबकि नवल किशोर भगत ने कहा कि अब बाकी ही क्या रह गया है.
      चौसा के अबु सालेह सिद्दीकी ने इस झंडे पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सोनिया, राहुल सबकी उलटी ही चल रही है. पूर्व पत्रकार विनोद कुमार आजाद सीधे कहते हैं कि कॉंग्रेस के कार्यकर्ताओं की सूझबूझ खत्म हो गई है. वहीँ मुकेश कुमार सिंह कहते हैं कि झंडा ही बतला गया कि कॉंग्रेस बिहार में अपनी गिरावट दर्ज करा रही है.
कांग्रेस कार्यालय पर फहराते झंडे पर ‘झुके हाथ’ होने पर लोगों ने उड़ाया मजाक: कहा धरती में समाने को आतुर है कांग्रेस कांग्रेस कार्यालय पर फहराते झंडे पर ‘झुके हाथ’ होने पर लोगों ने उड़ाया मजाक: कहा धरती में समाने को आतुर है कांग्रेस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 30, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.