डॉ० रेणु ने किया सड़क और गौशाला पोखर जीर्णोद्धार का शिलान्यास

मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के तहत विधायक मद की राशि से मुरलीगंज में शुक्रवार को पूर्व मंत्री एवं क्षेत्रीय विधायक डॉ० रेणु कुमारी कुशवाहा ने तीन जगहों पर पीसीसी पथ एवं गौशाला पोखर जीर्णोद्धार का शिलान्यास किया. विधायक डॉ० रेणु कुमारी ने अपने विधायक मद से मुरलीगंज गौशाला परिसर में स्थित पोखर के जीर्णोद्धार के लिए 12 लाख सत्रह हजार पांच सौ की लागत, व्याहुत धर्म शाला से पश्चिम पीसीसी पथ निर्माण में 6 लाख 95 हजार पांच सौ की लागत, गाड़ोदिया के दुकान के बगल से एनएच 107 को जोड़ने वाली पीसीसी पथ निर्माण 8 लाख 2 हजार पांच सौ की लागत एवं ग्रामीण बैंक के समीप संजय रस्तौगी के घर से बैंगा धार तक सात सौ बीस फीट की लम्बाई पीसीसी 5 लाख 85 हजार पांच सौ की लागत से निर्माण होने वाली पथ का शिलान्यास किया.
 मौके पर विधायक डॉ० रेणु कुमारी कुशवाहा कहा कि सड़क निर्माण होने से आम लोगो को आवागमन में काफी सुविधाएँ होगी. उन्होने कहा कि उनका हमेशा से प्रयास रहा है कि क्षेत्र का सर्वांगीण विकास हो सके. मौके पर भाजपा वरिष्ट नेता विजय कुमार सिंह, प्रखंड विकास पदाधिकारी अनुरंजन कुमार सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे.
डॉ० रेणु ने किया सड़क और गौशाला पोखर जीर्णोद्धार का शिलान्यास डॉ० रेणु ने किया सड़क और गौशाला पोखर जीर्णोद्धार का शिलान्यास Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 31, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.