जिलाधिकारी का जनता दरबार: आंगनबाड़ी के मामले अधिक

मधेपुरा में जिलाधिकारी के जनता दरबार में गुरूवार को बड़ी संख्यां में पीड़ितों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. जनता दरबार में आये मामलों पर प्रभारी जिलाधिकारी अबरार अहमद कमर ने सभी आवेदनों पर सम्बंधित अधिकारियों को जांच कर कार्यवाही करने का निर्देश दिया.
      जनता दरबार में आये मामलों की जानकारी देते हुए प्रभारी जिला पदाधिकारी अबरार अहमद कमर ने बताया कि आज तीन तरह के मामले अधिक देखने को मिले है. कुमारखंड से आये कई लोगों का कहना था कि वे भूमिहीन हैं, उन्हें सरकार के तरफ से जमीन मिलनी चाहिए. इस सम्बन्ध में अंचलाधिकारी को जांच करने के निर्देश दिए गए हैं ताकि विधिसम्मत कार्यवाही की जा सके. दूसरे मामले में जोरगामा के कई लोग यह शिकायत लेकर आये थे कि उन्हें राशन कार्ड नहीं मिले हैं. इस सम्बन्ध में डीएसओ ने 28 जनवरी को जांच करने का समय दिया है. तीसरे तरह के मामले में जिले भर में आंगनबाड़ी केन्द्रों से जुड़ी अनियमितता की शिकायतें आई हैं, जिनपर जांच कर कार्यवाही की जायेगी. प्रभारी जिलाधिकारी ने बताया कि बिजली से सम्बंधित सिर्फ एक मामला आज के जनता दरबार में आया है.
      जनता दरबार में जिले के सभी विभागों के वरीय पदाधिकारी मौजूद थे.
जिलाधिकारी का जनता दरबार: आंगनबाड़ी के मामले अधिक जिलाधिकारी का जनता दरबार: आंगनबाड़ी के मामले अधिक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 23, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.