ससुर बना असुर: बहू को की जिन्दा जलाने की कोशिश

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थानाक्षेत्र के कुस्थन गाँव में एक महिला को जिन्दा जलाने की कोशिश उसके ससुर ने सिर्फ इसलिए की कि महिला के नाम से इंदिरा आवास मिला था और ससुर चाहते थे कि वे बहू को उस जमीन से बेदखल कर दे.
      बुरी तरह झुलसी महिला संजीदा खातून ने दर्द से कराहते अपनी आपबीती मधेपुरा टाइम्स को बताया. उसने कहा कि गुरूवार की सुबह करीब साढे पांच बजे जब उसके पति मो० शकील जब शौच के लिए बाहर गए तो उसी समय ससुर मो० कुर्बान दो ननद तथा नंदोई ने उसके शरीर पर किरासन तेल डाल कर उसके शरीर को आग के हवाले कर दिया.
      हल्ला होने पर पति तथा आसपास के लोग दौड़कर आये और संजीदा को बचाने का प्रयास किये पर तबतक संजीदा बुरी तरह जल चुकी थी. संजीदा को पीएचसी बिहारीगंज से मधेपुरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहाँ वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है. पत्नी की स्थिति देखकर पति मो० शकील की हालत भी खराब है, उधर घटना को अंजाम देने वाले सभी फरार हो गए हैं.
      घटना के बारे में मधेपुरा एसडीपीओ (होम) योगेन्द्र सिंह ने कहा कि महिला के द्वारा दिए गए बयान के आधार पर ससुर, ननद तथा नंदोई के खिलाफ महिला की हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
ससुर बना असुर: बहू को की जिन्दा जलाने की कोशिश ससुर बना असुर: बहू को की जिन्दा जलाने की कोशिश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 23, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.