चल रही है शान्तिपूर्वक स्नातक प्रथम खंड की परीक्षा

जिले भर में स्नातक प्रथम खंड की परीक्षा शांतिपूर्वक चल रही है. मधेपुरा में भी सुपौल तथा अन्य जगहों के केन्द्र बनाये गए हैं.
      बता दें कि 2014 में आयोजित की जाने वाली स्नातक की परीक्षा की घोषणा पहले आठ जनवरी से होने की की गई थी, बाद में इसकी तिथि दो दिन बढ़ाकर अब परीक्षा दस जनवरी से शुरू हुई है. परीक्षा पूर्व स्नातक प्रथम खंड की परीक्षाओं को गृह केन्द्र बनाकर लेने की मांग भी जोर-शोर से उठी थी, पर बी. एन. मंडल विश्वविद्यालय के तहत विभिन्न कॉलेजों के केन्द्रों को अब अंतरजिला बनाया गया है और परीक्षाएं संचालित की जा रही हैं.
      विश्वविद्यालय में करीब 75 हजार परीक्षार्थी विश्वविद्यालय के तहत बनाये गए विभिन्न केन्द्रों पर शांतिपूर्वक परीक्षा दे रहे हैं. मधेपुरा जिले के करीब दर्जन भर कॉलेजों में परीक्षाएं ली जा रही हैं. परीक्षा का जायजा लेने कल जब हमारे संवाददाता मधेपुरा कॉलेज मधेपुरा पहुंचे तो परीक्षा शांतिपूर्वक चल रही थी. प्राचार्य डा० अशोक कुमार स्वयं घूम-घूम कर परीक्षा की स्थिति देख रहे थे. बताया गया कि यहाँ सुपौल का केन्द्र बनाया गया है.
      इसी तरह कुछ अन्य केन्द्रों पर भी परीक्षाएं शांतिपूर्ण तरीके से चलती दिखाई दी.
चल रही है शान्तिपूर्वक स्नातक प्रथम खंड की परीक्षा चल रही है शान्तिपूर्वक स्नातक प्रथम खंड की परीक्षा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 13, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.