जनता दरबार में सीएम जीतन राम मांझी पर फेंका जूता: सांसद पप्पू यादव और रंजीत रंजन ने की घटना की निंदा

अपने विवादस्पद बयानों से चर्चा में रहने वाले बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के जनता दरबार में आज दिन में उस समय अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया जब एक शख्स ने मुख्यमंत्री मांझी पर जूता फेंक दिया. हालाँकि जूता मुख्यमंत्री को नहीं लगा और थोड़ी दूर पर गिर गया.
      इसके बाद वहाँ मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने युवक को हिरासत में ले लिया. युवक का नाम अमित बोस बताया जा रहा है और वह छपरा का रहने वाला है. कहा जाता है कि युवक किसी समस्या को लेकर आया था और उसकी समस्या का समाधान नहीं निकल रहा तथा, जिससे वह नाराज हो गया और ऐसा गैरकानूनी कदम उठा लिया.
      घटना पर मधेपुरा तथा सुपौल के सांसद ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि यह विपक्ष दल की साजिश है. दोनों सांसदों ने कहा कि विपक्ष जातीय तनाव व धार्मिक उन्‍माद फैला कर नफरत की राजनीति कर रहा है. सीएम पर जूता फेंकने की घटना उसी साजिश का परिणाम है. इसकी जांच होनी चाहिए.
(ए.सं.)
जनता दरबार में सीएम जीतन राम मांझी पर फेंका जूता: सांसद पप्पू यादव और रंजीत रंजन ने की घटना की निंदा जनता दरबार में सीएम जीतन राम मांझी पर फेंका जूता: सांसद पप्पू यादव और रंजीत रंजन ने की घटना की निंदा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 05, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.