पूर्व प्रेमी ने झांसा देकर रात भर रखा और सुबह बेहोशी की हालत में लौटाया: मधेपुरा की लड़की हुई यौन शोषण का शिकार ?

प्यार में लड़कियां लगातार धोखा खा रही है. मधेपुरा में लड़के प्यार का झांसा देकर लड़कियों की जिंदगी बर्बाद करने में मानो अपनी मर्दानगी समझने लगे है.
      ताजे मामले में मधेपुरा नगर परिषद् की एक छात्रा के यौन शोषण की कहानी सामने आ रही है. कहा जाता है कि नेहा (काल्पनिक नाम) को मरूआहा निवासी अभिनव कुमार यादव अब्बू ने अपने प्यार के जाल में फंसा कर बाद में धोखा दे डाला. नेहा ने अपने प्रेमी को वापस रास्ते पर लाने की कोशिश की थी, पर जब नेहा को लगा कि अभिनव ने उसकी जिंदगी के साथ खेला है तो उसने इस मामले को पुलिस में ले जाना बेहतर समझा. पीड़िता छात्रा की माँ बताती है कि थाना ने जब केश नहीं लिया तो महिला हेल्पलाइन में नेहा ने आवेदन दिया था.
      पर इसके बाद की कहानी और ज्यादा भयावह हो गई. छात्रा के दो दिनों के लगातार बेहोशी आज माता-पिता ने छात्रा को सदर अस्पताल मधेपुरा में दाखिल किया है और मामला पुलिस ने भी अब गंभीरता से ले लिया है. छात्रा के पिता ने पूरी कहानी बताते हुए कहा कि गत शुक्रवार को उसके पूर्व प्रेमी अब्बू ने नेहा को फोन कर बुलाया और रात भर रखा और सुबह बेहोशी की हालत में अब्बू समेत दो लड़कों ने नेहा को घर पर छोड़ दिया.
      नेहा के पिता ने आशंका जाहिर की है कि उसकी बेटी को सेक्सुअली हैरेस किया गया है. वैसे पुलिस ने अभिनव को शिकंजे में लेने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.
पूर्व प्रेमी ने झांसा देकर रात भर रखा और सुबह बेहोशी की हालत में लौटाया: मधेपुरा की लड़की हुई यौन शोषण का शिकार ? पूर्व प्रेमी ने झांसा देकर रात भर रखा और सुबह बेहोशी की हालत में लौटाया: मधेपुरा की लड़की हुई यौन शोषण का शिकार ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 14, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.