पति की हत्या का बदला आरोपी की हत्या से लिया और लाश को नंगा कर फेंका

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में हुई एक हत्या का खुलासा भी मधेपुरा पुलिस ने फ़ौरन कर लिया. हत्या बदला लेने के लिए किया गया तथा.
      मिली जानकारी के मुताबिक़ आज सुबह जब एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली तो उसे पहचानना मुश्किल हुआ क्योंकि हत्यारे ने लाश की सूरत इसलिए बिगाड़ दी थी कि उसे कोई पहचान न सके. पर हो न सका और लाश की पहचान सहरसा अस्पताल के बगल का रहने वाला पप्पू मल्लिक के रूप में हुई. पुलिस के अनुसंधान में जो कहानी सामने आई वो बेहद चौंकाने वाली है.
      मधेपुरा के एसपी आनंद कुमार सिंह में मधेपुरा टाइम्स को पूरी जानकारी देते हुए बताया कि यह हत्या मौत के बदले मौत देने के उद्येश्य से की गई थी. मामला वर्ष 2011 से जुड़ा हुआ है जब सहरसा में सुलेखा देवी के पति संजय मल्लिक की हत्या कर दी गई थी. उस हत्या में पप्पू मल्लिक का नाम सामने आया था. मृतक की पत्नी सुलेखा पप्पू से अपने पति की मौत का बदला लेना चाहती थी और जब बीती रात पप्पू सिंहेश्वर किसी तिलकोत्सव में आया था तो किसी ने उसे बुलाकर बाहर ले जाकर योजनाबद्ध तरीके से उसकी हत्या कर दी. लाश सिंहेश्वर में एक सुनसान जगह पर नग्नावस्था में मिली.
      मामले में आरोपी सुलेखा देवी और उसे साथ देने वाले भागवत मल्लिक को गिरफ्तार कर लिया गया है.
पति की हत्या का बदला आरोपी की हत्या से लिया और लाश को नंगा कर फेंका पति की हत्या का बदला आरोपी की हत्या से लिया और लाश को नंगा कर फेंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 05, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.