“मैं यदि मर गया तो इसके जिम्मेवार मेरे दोनों साले होंगे”: साले ने बहनोई को मारी गोली

रिश्तों का ख़याल न रखकर सालों ने बहनोई के सीने में गोली उतार दी. अत्यंत ही गंभीर हालत में युवक को मधेपुरा अस्पताल तो लाया गया पर गोली सीने में फंसी थी और मधेपुरा के चिकित्सकों ने  किसी तरह का जोखिम लेना मुनासिब नहीं समझा और युवक को पीएमसीएच या डीएमसीएच रेफर कर दिया. पर जाने से पहले मौत से लड़ रहे युवक ने मधेपुरा टाइम्स के कैमरे पर सारी कहानी कह डाली.
      मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा निवासी और पेशे से ग्रामीण चिकित्सक पंकज कुमार यादव ने कहा कि उसकी बहन की शादी मुरलीगंज थानाक्षेत्र के परमानन्दपुर में हुई थी और उसका भी ससुराल बहन के घर के पास ही था. पंकज ने घटना के बारे में बताया कि उसका साला रंजन यादव अपराधी किस्म का व्यक्ति है और जब लोगों ने उसके पास रंजन की काफी शिकायतें करनी शुरू की तो वह आज सुबह अपने साले को समझाने परमानंदपुर गया था जहाँ समझाने पर साले ने थ्री-नट निकालकर पंकज के सीने में गोली उतार दी. घायल पंकज को अस्पताल पहुँचाया गया. रेफर किये जाने से पहले पंकज ने कहा कि यदि मैं मर जाता हूँ तो इसके लिए मेरा छोटा साला रंजन यादव और बड़ा साला पप्पू यादव जिम्मेवार होगा. पप्पू ने भी रंजन की मदद की थी.
      पंकज के बचने की उम्मीद कम नजर आती है और ऐसे में मधेपुरा टाइम्स का ये वीडियो गुनाहगारों को सामने लाने के लिए काफी दिखता है.
  आप भी सुनें इस वीडियो को, जो हो सकता है सीने में मौत का सामान लिए घायल का अंतिम वीडियो. यहाँ क्लिक करें.
“मैं यदि मर गया तो इसके जिम्मेवार मेरे दोनों साले होंगे”: साले ने बहनोई को मारी गोली “मैं यदि मर गया तो इसके जिम्मेवार मेरे दोनों साले होंगे”: साले ने बहनोई को मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 03, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.