न्यायिक सेवा की जयश्री संहित अन्य प्रतियोगिता में चयनित चार हुए सम्मानित

|मुरारी कुमार सिंह|26 अक्टूबर 2014|
न्यायिक सेवा समेत विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल होने के बाद मधेपुरा की दो बेटियों और दो बेटों को आज एक कार्यक्रम में सम्मानित किया गया.
      मधेपुरा के रिजल्ट मेकर कोचिंग सेंटर और भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (NSUI) के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार सिंह, जिला परिषद अध्यक्षा मंजू देवी, मधेपुरा के अनुमंडल पदाधिकारी बिमल कुमार सिंह और पार्वती सायंस कॉलेज के प्राचार्य डा० के० पी० यादव ने मधेपुरा के हाल में विभिन्न प्रतियोगिता परीक्षाओं में सफल छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया.
      सम्मानित होने वालों में न्यायिक सेवा में चयनित जयश्री कुमारी, उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में चयनित रोमी कुमारी, रेलवे की परीक्षा में चयनित संतोष कुमार तथा कैनरा बैंक की प्रोबेशनरी ऑफिसर की परीक्षा में चयनित बबलू कुमार शामिल हैं.
      सफल छात्र-छात्राओं को सम्मानित करते हुए मधेपुरा के एसपी आनंद कुमार सिंह ने कहा कि जो सफल हो जाते हैं दुनियां उसी को देखती है. एसपी ने अंग्रेजी के उस कहावत Nothing suceeds like success का उल्लेख करते हुए कहा कि इनकी सफलता दूसरों के लिए प्रेरणास्रोत होनी चाहिए.
      वहीँ जयश्री और रानी तथा अन्य ने भी अपने संघर्ष के बारे में बताते हुए कहा कि लक्ष्य के प्रति समर्पित होकर अध्ययन करने से सफलता आके क़दमों को चूमेगी.
      मौके पर जिला परिषद अध्यक्षा मंजू देवी, मधेपुरा के अनुमंडल पदाधिकारी बिमल कुमार सिंह और पार्वती सायंस कॉलेज के प्राचार्य डा० के० पी० यादव आदि ने भी उपस्थित छात्र-छात्राओं को संबोधित किया जबकि मंच पर मुरलीगंज के नगर पार्षद सह जिला योजना समिति के सदस्य श्वेत कमल बौआ भी मौजूद थे और मंच सञ्चालन का भार समिधा ग्रुप के निदेशक संदीप शांडिल्य कर रहे थे. 
     कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पार्वती विज्ञान कॉलेज के प्राचार्य के० पी० यादव ने कहा कि मधेपुरा की धरती प्रतिभाओं की खान है और बराबर जयश्री, रोमी, कुनाल जैसे हीरो इस खान से निकलते रहते है और इस प्रकार का सम्मान प्रदान कर संस्था एक अच्छा कार्य कर रही है. समारोह की शुरुआत संस्था की छात्रा प्रिया कुमारी के स्वागत गान से हुआ. फिर संस्था के डायरेक्टर अरविन्द आनंद और रंधीर राज ने अतिथियों को बुके प्रदान कर उनका स्वागत किया. स्वागत गान में डायरेक्टर ने संबोधित करते कहा कि हमारी संस्था मधेपुरा में लगातार अच्छा रिजल्ट लाने के लिए प्रयासरत है और सम्मान समारोह का उद्देश्य चयनित प्रतिभाओं का सम्मान के साथ-साथ छात्रों का उत्त्साहवर्धन भी करना भी है. समारोह में NSUI के जिलाअध्यक्ष श्रीकांत राय, मिथिलेश वत्स, समिधा ग्रुप के निर्देशक संदीप शांडिल्य ने भी अपनी बात रखी.
न्यायिक सेवा की जयश्री संहित अन्य प्रतियोगिता में चयनित चार हुए सम्मानित न्यायिक सेवा की जयश्री संहित अन्य प्रतियोगिता में चयनित चार हुए सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 26, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.