शिक्षक ने छात्रा को भगाया: आलमनगर से फरार प्रेमी युगल हुए खुर्दा से बरामद

|चक्रवर्ती सिंह|12 अक्टूबर 2014| 
मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र अन्तर्गत खुर्दा गाँव से आलमनगर के फरार प्रेमी युगल को बरामद कर लिया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार आलमनगर थाना के कांड संख्या 148/2014 की अपहृता जूली कुमारी (बदला हुआ नाम)  तथा अपहरणकर्ता संतोष कुमार चौधरी को कुमारखंड पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर खुर्दा गाँव से बरामद किया.
जानकारी हो कि कंचन मंडल ने अपनी 14 वर्षीया पुत्री जुली कुमारी का शादी के नीयत से उसी गाँव के संतोष चौधरी पिता प्रभाष चौधरी के उपर अपहरण को लेकर आलमनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया था. कुमारखंड थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त शादी के नियत से फरार युगल प्रेमी खुर्दा गाँव में शरण ले रखा था, जिसकी गुप्त सुचना पुलिस को मिलते ही उन्होने तत्परता दिखाते हुए दोनो युगल प्रेमी को अपने गिरफ्त में लेकर इसकी सूचना दूरभाष से आलमनगर थाना को दी.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार संतोष चौधरी (उम्र करीब 22 वर्ष) 14 वर्षीया जूली को ट्यूशन पढाता था और इसी दौरान दोनों मे नजदीकियां बढ़ गई थी.
शिक्षक ने छात्रा को भगाया: आलमनगर से फरार प्रेमी युगल हुए खुर्दा से बरामद शिक्षक ने छात्रा को भगाया: आलमनगर से फरार प्रेमी युगल हुए खुर्दा से बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 12, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.