अंग्रेजी सिखाने की संस्था ‘द पर्सनैलिटी’ में शिक्षक दिवस पर क्विज कॉन्टेस्ट

|नि० सं०|05 सितम्बर 2014|
शिक्षक दिवस के अवसर पर मधेपुरा में अंग्रेजी सिखाने की सबसे बड़ी संस्था द पर्सनैलिटी के द्वारा आज ग्रांड क्विज का आयोजन किया गया. इसमें लिखित परीक्षा में सफल हुए 20 छात्र-छात्राओं ने ग्राउंड क्विज राउंड खेला. सामान्य ज्ञान पर आधारित प्रश्नों का छात्रों ने जमकर जवाब दिया.
      कार्यक्रम का उद्घाटन बी०एन०एम०यू० के पूर्व डीएसडब्ल्यू ललितेश मिश्र ने किया. इस अवसर पर श्री मिश्र ने कहा कि ऐसे आयोजनों से छात्रों का बौद्धिक विकास होता है. मुख्य वक्ता के रूप में बोलते हुए बी०एन०एम०यू० के पूर्व कुलसचिव प्रो० सचिंद्र महतो ने कहा कि हर वर्ष सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जयंती शिक्षकों को अपने कर्तव्य का बोध कराता है. वहीँ विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रो० तंद्राशरण ने ने कहा कि बिना शिक्षकों के दिशानिर्देश के छात्रों के सफल भविष्य की कल्पना नहीं की जा सकती.
      कार्यक्रम के अंत में सफल प्रतिभागियों को सार्क इंटरनेशनल के निदेशक अबु जफर और सायबर क्राइम और लॉ विशेषज्ञ राकेश सिंह ने सम्मानित किया जबकि कार्यक्रम का संचालन द पर्सनैलिटी के निदेशक मो० सरवर अली ने किया.
अंग्रेजी सिखाने की संस्था ‘द पर्सनैलिटी’ में शिक्षक दिवस पर क्विज कॉन्टेस्ट अंग्रेजी सिखाने की संस्था ‘द पर्सनैलिटी’ में शिक्षक दिवस पर क्विज कॉन्टेस्ट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 05, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.