सिविल सर्जन का मेडिकल हॉल पर छापा: दवाइयाँ सील, नकली होने की आशंका

 |मुरारी कुमार सिंह|08 सितम्बर 2014|
मधेपुरा सदर अस्पताल के ठीक सामने मौजूद शिवानी मेडिकल हॉल पर आज मधेपुरा के सिविल सर्जन ने छापा मारा और कई दवाइयों को सील कर लिया. सील की हुई दवाइयाँ जांच के लिए भेजी जा रही है.
      सिविल सर्जन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गत 23 अगस्त को मधेपुरा में पदस्थापित एक अधिकारी के बीमार पड़ने पर सदर अस्पताल मधेपुरा में चेकअप कराने के बाद अस्पताल के सामने की दवा दूकान शिवानी मेडिकल हॉल से दवाईयां ली गई थी. बताते हैं कि इंजेक्शन के लिए खरीदी गई दवा को सिरिंज में लेने पर वह दवा सिरिंज के अंदर ही खराब हो गई. इसकी शिकायत सम्बंधित अधिकारी ने जिलाधिकारी से की थी. मधेपुरा के जिलाधिकारी गोपाल मीणा ने शिकायत के मद्देनजर मधेपुरा के सिविल सर्जन डा० एन. के. विद्यार्थी ने आज शिवानी मेडिकल हॉल पर छापेमारी कर कई दवाइयों को सील कर जांच के लिए भेज दिया है.
      जाहिर है कि जांच में यदि सील की हुई दवाइयां नकली पाई जाती है तो निश्चित रूप से दवा दूकान सख्त कार्यवाही का शिकार हो जाएगा. उधर इस मेडिकल दूकान परछापेमारी की खबर सुनकर शहर के कई दुकानदार दूकान बंद कर कई घंटे गायब हो गए.
सिविल सर्जन का मेडिकल हॉल पर छापा: दवाइयाँ सील, नकली होने की आशंका सिविल सर्जन का मेडिकल हॉल पर छापा: दवाइयाँ सील, नकली होने की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 08, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.