नगर परिषद् ने किया नाला सफाई का काम शुरू

|ए.सं.|20 अगस्त 2014|
मधेपुरा नगर परिषद् ने क्षेत्र में नाला सफाई का काम प्रारम्भ कर दिया है. सफाई कार्य मुख्य पार्षद विशाल कुमार बबलू की देखरेख में करवाया जा रहा है.
      आज इस सफाई अभियान के तहत मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड नं. 14 में सफाई अभियान की शुरुआत की गई. वार्ड नं. 14 के कई ऐसे जगहों पर, जहाँ नाले की स्थिति बहुत ही खराब थी, वहां की सफाई का काम पहले शुरू है.
      मुख्य पार्षद विशाल कुमार बबलू ने कहा कि नगर परिषद् क्षेत्र की स्थिति बहुत ज्यादा खराब है और इसे सुधारने के लिए कड़ी मिहनत की आवश्यकता है. पर हम जल्द ही लोगों का भरोसा जीतने में कामयाब होंगे.
      मौके पर मौजूद वार्ड पार्षद ध्यानी यादव और मुकेश कुमार मुन्ना ने जानकारी दी कि जयपालपट्टी चौक से पूरब अधिवक्ता बी. एन. आर्या के घर के पास कम से कम तीन बिजली के पोल की आवश्यकता है. यहाँ बिजली के पोल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हैं जिन्हें अविलम्ब बदलने की जरूरत है, वर्ना कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है. इस बावत बिजली विभाग के अधिकारियों को भी सूचना दी गई है.
      देखा जाय तो नगर परिषद् की स्थिति अत्यंत ही दयनीय है और लोगों की निगाहें नए मुख्य पार्षद पर टिकी हुई है. अब देखना है कि मधेपुरा नगर परिषद् में आने वाले दिनों में क्या बदलाव देखने को मिलता है.
नगर परिषद् ने किया नाला सफाई का काम शुरू नगर परिषद् ने किया नाला सफाई का काम शुरू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 20, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.