हाथ बांधकर नाबालिग को निर्ममता से मारी पीठ में गोली

|मुरारी कुमार सिंह|01 जुलाई 2014|
मधेपुरा जिले के श्रीनगर ओपी के अंतर्गत परमानंदपुर गाँव में एक 17 वर्षीय नाबालिग के हाथ बांधकर निर्ममता से उसके पीठ में गोली मार देने की घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. घटना छोटी सी बात से बढ़कर इतनी बड़ी हुई.
      घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक गाँव में खेत में भैंस चरा देने से उत्पन्न हुए झगड़े में बबलू साह, बालकिशोर साह आदि ने विद्यानंद साह को देख लेने की धमकी दी थी. विद्यानंद ने उस समय यह नहीं सोचा था कि ये लोग इतनी छोटी सी बात का बदला इस तरह से लेंगे.
      बीती रात बदला लेने के उद्येश्य से बबलू साह, बालकिशोर साह, रामचंद्र साह, बिजो साह तथा रूपेश साह आदि ने आम के बगीचे में जाकर विद्यानंद को खोजने लगा. उन्हें किसी ने बताया कि विद्यानंद अपने बगीचे में ही आम की रखवाली करने के लिए रात में सोता है. परन्तु वहां पहुँचने पर विद्यानंद नहीं मिला पर विद्यानंद के बेटे केशव वहाँ मौजूद था. सभी ने मिलकर केशव के हाथ बाँध दिए और उसके पीठ में गोली मार दी. केशव के साथ में बगीचे में दो आम खरीदने वाले भी मौजूद थे. अपराधियों ने उन्हें भी जम कर पीटा. केशव वहां से भागकर घर पहुंचा, जहाँ से परिजनों ने उसे लाकर मधेपुरा सदर अस्पताल में दाखिल कराया, पर सदर अस्पताल के चिकित्सक केशव की पीठ से गोली नहीं निकाल सके और सहरसा रेफर कर दिया.
      आरोपी गाँव से फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है.
हाथ बांधकर नाबालिग को निर्ममता से मारी पीठ में गोली हाथ बांधकर नाबालिग को निर्ममता से मारी पीठ में गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 01, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.