थाना के चौकीदार पर वर्दी के दुरूपयोग का आरोप: तीन शादी कर तीसरी पत्नी को कर रहा है प्रताड़ित

|मुरारी कुमार सिंह|17 जुलाई 2014|
मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना में पदस्थापित एक चौकीदार के द्वारा तीन शादी कर तीसरी पत्नी को प्रताड़ित करने का आरोप लगा है. पीडिता ने न्याय के लिए मधेपुरा एसपी का दरवाजा खटखटाया है.
      मधेपुरा जिला के ही सिंहेश्वर थाना के पटोरी वार्ड नं. 13 की रीता देवी ने मधेपुरा एसपी के पास गुहार लगाई है कि सिंहेश्वर थाना में पदस्थापित चौकीदार फनक पासवान ने कुल मिलकर तीन शादी कर ली है. अब वे रीता देवी के साथ मारपीट करने लगे हैं और उसे घर से भागने पर तुले हुए हैं.
      हाल में ही इसी 08 जुलाई को रीता के पति चौकीदार फनक पासवान ने जब रीता के साथ गाली-गलौज करना शुरू किया तो रीता ने इस बात का विरोध किया. उसके बाद चौकीदार ने लाठी से रीता देवी को बुरे तरह पीटा. रीता की बहन जब बचाने आई तो उसे भी चौकीदार ने उसके साथ भी मारपीट किया. जख्मी हालत में जब वह थाना गई तो वहाँ से रीता को भगा दिया गया. तब उसने सिंहेश्वर पीएचसी में अपना इलाज कराया.
      रीता देवी ने एसपी को दिए आवेदन में दावा किया है कि उसके पति सिंहेश्वर थाना के चौकीदार हैं इसलिए अपने वर्दी का दुरूपयोग करते हैं. मधेपुरा के एसपी आनंद कुमार सिंह ने महिला थाना को इस मामले में उचित पड़ताल और कार्यवाही करने का निर्देश दिया है.
थाना के चौकीदार पर वर्दी के दुरूपयोग का आरोप: तीन शादी कर तीसरी पत्नी को कर रहा है प्रताड़ित थाना के चौकीदार पर वर्दी के दुरूपयोग का आरोप: तीन शादी कर तीसरी पत्नी को कर रहा है प्रताड़ित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 17, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.