डीपीएल क्रिकेट के फायनल में मुरलीगंज ने डुमरिया को हार का मुंह दिखाया

|चक्रवर्ती सिंह|17 जून 2014|
जिले के मुरलीगंज प्रखंड के कोल्हायपट्टी पंचायत के डुमरिया गाँव मे डुमरिया प्रीमियम लीग मैच के तत्वाधान मे 20-20 मैच का फायनल मैच आज डुमरिया बनाम मुरलीगंज के बीच खेला गया. डुमरिया टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 16 ओवर में ही 190 रन बना कर सिमट गई जबकि जवाबी पारी मे मुरलीगंज की टीम ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट से मैच जीतकर अपनी झोली मे डाल लिया। विजेता टीम के कप्तान राजीव कुमार को जिला परिषद अध्यक्षा श्रीमति मंजू देवी ने विजेता ट्रॉफी प्रदान की.
 विजेता ट्रॉफी प्रदान करते हुए जिप अध्यक्षा मंजू देवी ने बतायी कि खेल से बच्चों का सर्वांगिक विकास होता है, पढ़ाई लिखाई के साथ साथ जीवन मे खेल का भी महत्वपूर्ण स्थान है. वार्ड पार्षद सह जिला योजना समिति सदस्य श्वेत कमल उर्फ बौआ जी ने उपविजेता टीम के कप्तान मनखुश कुमार को उपविजेता ट्रॉफी प्रदान करते हुए उन्होने बताया कि इस हार को अंतिम हार नही समझकर बल्कि इससे यह सीख लेनी चाहिए कि असफलता का अर्थ सफलता के लिए किये गए प्रयास मे कमी का होना है. अंचल शिक्षक संघ के राज्य प्रतिनिधि विश्वजीत कुमार ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार डुमरिया टीम के खिलाड़ी राजीव कुमार को प्रदान करते हुए बताया कि हमारे संपूर्ण जीवन में खेल का अहम योगदान है, खेल से बच्चों का मानसिक, शारिरिक एवं बौद्धिक विकास होता है.
डीपीएल क्रिकेट के फायनल में मुरलीगंज ने डुमरिया को हार का मुंह दिखाया डीपीएल क्रिकेट के फायनल में मुरलीगंज ने डुमरिया को हार का मुंह दिखाया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 17, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.