हाहाकार: गैस सिलिंडर से लगी आग में लॉज के आधा दर्जन लड़के जले

|मुरारी कुमार सिंह|22 मई 2014|
मधेपुरा जिला मुख्यालय में मवेशी अस्पताल के पास एक लॉज में गैस सिलिंडर से लगी आग मे आधा दर्जन छात्र बुरी तरह से झुलस गए हैं. घायलों को आनन-फानन मे सदर अस्पताल मधेपुरा मे भर्ती कराया गया है जहाँ उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.
      घटना अभी रात्रि के करीब आठ बजे ही है जब जिला मुख्यालय के मवेशी अस्पताल के पास रंजन लॉज में रह रहे छात्रों को अचानक गैस की गंध का पता चला. छात्र जमा हो गए. बताया जाता है कि उसी समय किसी छात्र ने यह जांच करने के लिए कि क्या कहीं से गैस लीक कर रहा है, एक माचिस की तीली जला दी. बस क्या था, आग ने पूरे कमरे को अपनी चपेट मे ले लिया. छात्रों ने आग पर कपड़े-सामान आदि फेंक कर बुझाने का प्रयास किया, लेकिन इसमें वे बुरी तरह झुलस गए. आसपास के लोगों ने किसी तरह आग पर काबू किया और फिर वहीँ के रहने वाले आसिफ अली, मो० नौशाद, मो० आरिनेफ़ आदि ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया.
      घायलों के नाम हैं पवन कुमार, नीरज कुमार, शयाम कुमार, सोनू कुमार, मंटू कुमार तथा विभाष कुमार हैं जिनकी उम्र 12 से 15 साल के बीच है और ये सभी मधेपुरा जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आकार यहाँ लॉज में रहकर पढ़ाई करते थे.
      घायलों की चीख पुकार से अस्पताल में कोहराम मचा हुआ है.
हाहाकार: गैस सिलिंडर से लगी आग में लॉज के आधा दर्जन लड़के जले हाहाकार: गैस सिलिंडर से लगी आग में लॉज के आधा दर्जन लड़के जले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 22, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.