चुनाव प्रचार के आख़िरी दिन आचार संहिता उल्लंघन के चार मामले, दो जदयू, एक राजद और एक बसपा का: मधेपुरा चुनाव डायरी (71)

|डिक्शन राज|28 अप्रैल 2014|
चुनाव प्रचार का शोर तो थमा पर अंत समय में चार मामले सामने आने की सूचना भी मिली है. नियमों का उल्लंघन प्रत्याशियों और उनके कार्यकर्ताओं पर भारी पड़ रहा है और जिला प्रशासन मानो अपनी पैनी नजर हर कोने पर रखी हो.
      गम्हरिया थानान्तर्गत सामने आने वाले तीन मामलों में एक मामला कल का है जब सुपौल से कांग्रेस प्रत्याशी रंजीत रंजन जो गम्हरिया थाने में अपने पति मधेपुरा से राजद प्रत्याशी पप्पू यादव के चुनाव प्रचार में थी, के खिलाफ गम्हरिया बीडीओ के द्वारा आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत किये जाने की सूचना है.
      आचार संहिता उल्लंघन के मामले को देखने वाले अधिकारी संजय वर्मा और खुर्शीद आलम द्वारा पकड़े गए दूसरे मामले में आज जदयू की नेत्री गुड्डी के वाहन पर जहाँ बाहर के मीडियाकर्मी सवार थे वहीँ वाहन पर अनुमति पत्र की मूल प्रति न होकर फोटो कॉपी सटी थी. गुड्डी देवी समेत उन मीडियाकर्मियों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज हुई है.
      तीसरे मामले में बसपा की प्रचार गाड़ी के शीशे पर काली परत चढी हुई थी और बसपा के कार्यकर्ता उसपर धूम रहे थे.
      चौथा मामला जिला मुख्यालय का है जहाँ जदयू प्रत्याशी शरद यादव के आवास पर स्थित चुनावी कार्यालय पर चुनाव प्रचार की अवधि समाप्त होने के घंटे बाद तक जदयू के बैनर और झंडे टंगे थे.
      अब देखना है कि इन मामलों में आगे क्या कार्यवाई होती है.
चुनाव प्रचार के आख़िरी दिन आचार संहिता उल्लंघन के चार मामले, दो जदयू, एक राजद और एक बसपा का: मधेपुरा चुनाव डायरी (71) चुनाव प्रचार के आख़िरी दिन आचार संहिता उल्लंघन के चार मामले, दो जदयू, एक राजद और एक बसपा का: मधेपुरा चुनाव डायरी (71) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 28, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.