वोटरों को डराया तो अंजाम भुगतने के लिए भी रहें तैयार

|मुरारी कुमार सिंह|10 अप्रैल 2014|
निष्पक्ष मतदान में बाधा बनने वाले असामाजिक तत्वों को प्रशासन की सख्ती का शिकार बनना होगा. मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार सिंह ने क्राइम मीटिंग में जिले के सभी थानाध्यक्षों को इस सम्बन्ध में विशेष निर्देश दिए ताकि कोई भी तत्त्व किसी भी मतदाता खासकर महादलित मुहल्ले और मलिन बस्तियों के वोटर स्वेच्छा से अपनी पसंद के प्रत्याशी को वोट डाल सकें.
            एसपी के क्राइम मीटिंग में सभी थानाध्यक्षों को अपने थाना क्षेत्र के महादलित मुहल्लों के मतदाताओं को अपना मोबाइल नंबर और थाना का टेलीफोन नंबर उपलब्ध करवा देने का निर्देश दिया गया ताकि यदि असामाजिक तत्व मतदाताओं को भयाक्रांत करने अथवा प्रलोभन देने की कोशिश करे तो मतदाता निर्भीक होकर इसकी सूचना थाना को तुरंत दें. अपने वेश्म में आयोजित क्राइम मीटिंग के दौरान एसपी ने सभी थानों से उनके क्षेत्र के बारे में अद्यतन जानकारी ली और जिले के सीमावर्ती थाना क्षेत्रों के थानाध्यक्षों को सीमा क्षेत्रों में विशेष निगाह रखने का आदेश दिया. एसपी आनंद कुमार . ने सभी थानाध्यक्षों को मुस्तैदी के साथ वाहन चेंकिग अभियान चलाने का निर्देश दिया. उन्होंने थानाध्यक्षों को निर्देश दिया कि अपने क्षेत्र के सभी बैंकों को पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने करे साथ ही  बड़ी रकम के लेन देन पर भी  चौकसी बनाकर रखें.
क्राइम मीटिंग में सदर एसडीपीओ कैलाश प्रसाद, एसडीपीओ मुख्यालय योगेंद्र प्रसाद सिंह, सदर इंस्पेक्टर ब्रजनंदन मेहता, थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह, महिला थानाध्यक्ष प्रमीला कुमारी सिंहेश्वर थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह, मुरलीगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश, समेत जिले के कई थानाध्यक्ष मौजूद थे.
वोटरों को डराया तो अंजाम भुगतने के लिए भी रहें तैयार वोटरों को डराया तो अंजाम भुगतने के लिए भी रहें तैयार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 10, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.