जब पूरे बिहार में बिजली पहुँच रही है तो लालटेन जलाने की क्या आवश्यकता है?: नीतीश कुमार: मधेपुरा चुनाव डायरी (63)

|ब्रजेश सिंह|24 अप्रैल 2014|
बिहार में 15 साल पति-पत्नी की सरकार रही और बिहार गर्त में चला गया. वहीँ साढ़े आठ साल की मेरी सरकार में बिहार चहुमुंखी विकास की ओर बढ़ रहा है. लोग दोनों सरकार के काम-काज को तराजू पर तौले और जिसका पलड़ा भरी हो, उसी को अपना बहुमूल्य वोट दें. जब पूरे बिहार में बिजली पहुँच रही है तो लालटेन जलाने की क्या आवश्यकता है?
      मधेपुरा के आलमनगर प्रखंड मुख्यालय के पानी टंकी मैदान में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री ने केन्द्र सरकार पर निशाना साधते कहा कि सरकार में बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ जदयू ने आन्दोलन चलाया परन्तु बीजेपी ने इसका फायदा उठाने का प्रयास करते ऐसे आदमी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार चुना जिससे करोड़ों लोग नफरत करते हैं.
      मुख्यमंत्री ने मधेपुरा से बीजेपी उम्मीदवार की पत्नी रेणु कुशवाहा पर प्रहार करते हुए मैंने उसे बहन मानते हुए महत्वपूर्ण जिम्मेवारी सौंपी और सम्मान दिया, पर उसने पीठ में छुरा भोंका. नीतीश ने कहा कि भाजपा और राजद मिलकर शरद यादव को हराना चाहते हैं. शरद ने मधेपुरा का मान सम्मान ऊँचा उठाने का काम किया. आप एकजुट होकर उन्हें जितायें ताकि साम्प्रदायिक ताकतों को रोका जा सके और मधेपुरा के मान सम्मान को बचाया जा सके.
जब पूरे बिहार में बिजली पहुँच रही है तो लालटेन जलाने की क्या आवश्यकता है?: नीतीश कुमार: मधेपुरा चुनाव डायरी (63) जब पूरे बिहार में बिजली पहुँच रही है तो लालटेन जलाने की क्या आवश्यकता है?: नीतीश कुमार: मधेपुरा चुनाव डायरी (63) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 24, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.