मधेपुरा शहर में ट्रैक्टर की ठोकर से छात्र की मौत

|राजीव रंजन|13 अप्रैल 2014|
आज अहले सुबह करीब 4:30 बजे जिला मुख्यालय के कर्पूरी चौक पर हुई दुर्घटना में एक छात्र की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. छात्र की पहचान विक्रम कुमार के रूप में हुई जो सुखासन गाँव से सायकिल से सिंहेश्वर पूजा करने जा रहा था.
      मिली जानकारी के अनुसार बेगुसराय जिले के बखरी थानान्तर्गत सुगा गाँव का रहने वाला विक्रम इन दिनों अपने ननिहाल में रह रहा था. इसी साल इंटरमीडिएट की परीक्षा देने के बाद वह यहीं रहकर समिधा ग्रुप में कम्प्यूटर की पढ़ाई कर रहा था. घटना उस समय घटी जब वह अपने एक मित्र के साथ सायकिल से सिंहेश्वर जाने के लिए चला था. कर्पूरी चौक पर ईंट से लदी एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने विक्रम के सायकिल को जोरदार टक्कर मार दी. विक्रम की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि दूसरा मित्र घायल होकर अस्पताल में दाखिल है.

पुलिस और शरद यादव के प्रति लोगों में असंतोष: घटना स्थल पर घटना के करीब डेढ़ घंटे बाद मौजूद लोगों का कहना था कि उन्होंने पुलिस को घटना के तुरंत बाद इसकी सूचना दी थी, पर काफी देर से पहुंची पुलिस. कुछ लोगों का यह भी कहना था कि बगल में ही जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव का निवास है, उन्हें भी यहाँ आना चाहिए था.

ट्रैक्टर चालक फरार पर सुराग छूटा: घटना को अंजाम देकर ट्रैक्टर चालक मौके से ट्रैक्टर लेकर भाग गया. परन्तु टक्कर में अनियंत्रित ट्रैक्टर से एक नई ईंट वहां गिर गई जिसपर ईंट का ब्रांड SPB अंकित है. यह पता करना आसान हो सकता है कि उल्लिखित ब्रांड किस ईंट चिमनी का है और आज सुबह वहाँ से किस ट्रैक्टर से कहाँ ईंट भेजी जा रही थी?
मधेपुरा शहर में ट्रैक्टर की ठोकर से छात्र की मौत मधेपुरा शहर में ट्रैक्टर की ठोकर से छात्र की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 13, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.