आप के प्रत्याशी अनवार आलम का मधेपुरा में प्रेस कॉन्फ्रेंस: भ्रष्टाचार, महंगाई के खिलाफ उतरेंगे और विकास होगा मुद्दा

|मुरारी कुमार सिंह| 04 अप्रैल 2014|
मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अनवार आलम उर्फ अनवर आजाद ने आज मधेपुरा में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि इस लोकसभा क्षेत्र में उनका मुद्दा भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी, सरकारी स्कूल-कॉलेजों का आधुनिकीकरण, रेल कारखाना को चालू करना, सरकारी मेडिकल कॉलेज का कार्य अविलम्ब कार्य शुरू करना, सहरसा पेपर मिल जको चालू करना, कुसहा त्रासदी से ग्रस्त लोगों को सरकारी सुविधा, शैक्षणिक व्यवस्था में भ्रष्टाचार आदि होंगें.
      आज दिन के करीब दो बजे जिला मुख्यालय में आम आदमी पार्टी के नेता डा० अवधेश कुमार सिंह के आवास पर आयोजित प्रेस वार्ता में अनवार आलम ने कहा कि इस क्षेत्र से बड़ी मात्रा में मजदूरों का पलायन इस क्षेत्र का दुर्भाग्य है, इसे रोकना होगा और अपने इलाके में ही रोजगार के अवसर पैदा करने होंगे.
      मौके पर डा० अवधेश सिंह ने आम आदमी की आवाज लेकर अनवार आलम को संसद तक पहुंचाने की अपील की. जिला संयोजक अमल कुमार ने विश्वास जताया कि विकास से कोसों दूर मधेपुरा की जनता को अनवार आलम जैसा संघर्षशील व्यक्ति की इस क्षेत्र की तरक्की में सहायक हो सकता है. इस मौके पर पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे.
आप के प्रत्याशी अनवार आलम का मधेपुरा में प्रेस कॉन्फ्रेंस: भ्रष्टाचार, महंगाई के खिलाफ उतरेंगे और विकास होगा मुद्दा आप के प्रत्याशी अनवार आलम का मधेपुरा में प्रेस कॉन्फ्रेंस: भ्रष्टाचार, महंगाई के खिलाफ उतरेंगे और विकास होगा मुद्दा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 04, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.