डरना मना है: मतदाताओं को भयमुक्त करने के लिए प्रशासन का फ्लैगमार्च

|मुरारी कुमार सिंह|26 मार्च 2014|
इस बार चुनाव में असामाजिक तत्वों की नहीं चलेगी. कम से कम मधेपुरा जिला प्रशासन तो स्वच्छ चुनाव कराने के लिए प्रतिबद्ध नजर आ रहा है. चुनाव भयमुक्त को सके इसके लिए जिले में पारा मिलिट्री फ़ोर्स के 200 जवान पहुँच चुके हैं. जिला मुख्यालय में जब सदर एसडीओ बिमल कुमार सिंह और एसडीपीओ कैलाश प्रसाद के साथ पारा मिलिट्री फ़ोर्स के जवानों ने फ्लैग मार्च किया तो जाहिर सी बात थी, आम मतदाताओं को लगा कि इस बार निडर होकर मतदान कर सकेंगे.
      उधर जिले में कई अन्य जगहों पर भी फ़ोर्स के द्वारा भी फ्लैग मार्च किया गया जिससे लोगों को सन्देश मिल सके कि असामाजिक तत्वों की एक नहीं चलने वाली है. वैसे भी इसबार चुनाव अचार संहिता का पालन सख्ती से कराया जा रहा है और सूत्रों के मुताबिक़ अपराधी तत्व इस बार किसी तरह का रिस्क उठाने के चक्कर में नहीं फंसना चाहते हैं.
      चुनाव के लिए जहाँ प्रशासन अपनी तैयारी को लगातार मजबूत कर रहा है वहीं मतदाता भी आपस में विचार कर रहे हैं कि कौन सा प्रत्याशी उनके लोकसभा क्षेत्र के लिए बेहतर साबित होगा.
 खबर से सम्बंधित वीडियो देखें. यहाँ क्लिक करें.
डरना मना है: मतदाताओं को भयमुक्त करने के लिए प्रशासन का फ्लैगमार्च डरना मना है: मतदाताओं को भयमुक्त करने के लिए प्रशासन का फ्लैगमार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 26, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.