पुराने कार्यकर्ता को ही दें मधेपुरा से टिकट: मीटिंग में बीजेपी कार्यकर्ताओं की राय

|मुरारी कुमार सिंह|12 मार्च 2014|
मधेपुरा लोकसभा सीट से जहाँ अन्य पार्टियों से उम्मीदवारों के चेहरे साफ़ होते जा रहे हैं, वहीँ देश भर में मोदी लहर का दावा कर रहे भाजपा ने मधेपुरा से अबतक अपना लोकसभा प्रत्याशी घोषित नहीं किया है. चर्चाएँ तरह-तरह की हो रही हैं और भाजपा कार्यकर्ता निराश हो रहे हैं. मधेपुरा के भाजपा कार्यकर्ता चाहते हैं कि उनकी पार्टी की तरफ से लोकसभा का प्रत्याशी पुराना कार्यकर्ता ही होना चाहिए.
      भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल कुमार यादव की अध्यक्षता में जिला मुख्यालय के शान्ति सदन में आज प्रदेश सह संगठन मंत्री शिव नारायण प्रसाद और जिले के कई भाजपा के वरीय नेताओं की उपस्थिति में हुई. बैठक में आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुल कर अपने उदगार व्यक्त किये. अधिकाँश कार्यकर्ताओं का कहना था कि भाजपा में नए आये नेताओं में से किसी को टिकट नहीं देकर पुराने कार्यकर्ता को ही टिकट मिलना चाहिए. कुछ कार्यकर्ताओं ने तो भाजपा में नए शामिल हुए नेताओं पर चुटकी लेते हुए कहा कि बाढ़ में बहकर आये नेताओं को प्रत्याशी न बनावें.
      बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष अरविन्द कुमार अकेला ने कहा कि पार्टी के लिए वर्षों से दिन रात एक कर देने वाले कार्यकर्ताओं में से किसी को टिकट न देकर हाल में आये किसी नेता को यदि टिकट दिया जाता है तो ये हमारा दुर्भाग्य होगा और इससे कार्यकर्ताओं का मनोबल टूट जाएगा. यदि ऐसा हुआ तो नेतृत्व हमें कह दे कि हम चुनाव में मिहनत करने की बजाय अपने-अपने घरों में सो जाएँ.
     वहीं मुरलीगंज के व्यवसायी और आरएसएस के पुराने कार्यकर्ता बिनोद बाफना ने भी किसी पुराने कार्यकर्ता को टिकट देने का समर्थन करते हुए कहा कि यदि ऐसा नहीं होता है तो मधेपुरा से हम नरेंद्र मोदी को चुनाव लड़ने को आमंत्रित करें.
      बैठक में जिलाध्यक्ष अनिल कुमार यादव ने भी अपने विचार रखे,
पुराने कार्यकर्ता को ही दें मधेपुरा से टिकट: मीटिंग में बीजेपी कार्यकर्ताओं की राय पुराने कार्यकर्ता को ही दें मधेपुरा से टिकट: मीटिंग में बीजेपी कार्यकर्ताओं की राय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 12, 2014 Rating: 5

1 comment:

  1. Bat toh sahi bol rahe hain..ye bechare Madhepura mein BJP ka jhanda dho rahe the abtak..lekin elction mein jatiya samikaran,bahubal aur paise ka bolabala rehta hai.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.