अंतरात्मा की आवाज पर भाजपा में हुआ हूँ शामिल: प्रो० रविन्द्र चरण यादव

 |ओमप्रकाश|18 फरवरी 2014|
कल ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए कभी मधेपुरा राजद के दिग्गज रहे प्रो० रविन्द्र चरण यादव ने आज मधेपुरा में अपने आवास पर आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि मैं भाजपा में अंतरात्मा की आवाज पर शामिल हुआ है.
      भारतीय जनता पार्टी भारत की एक मात्र ऐसी सेक्यूलर पार्टी है जो न तो वंशवाद, न परिवारवाद और न ही जाति या सम्प्रदायवाद को बढ़ावा देती है. भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय पार्टी है, यहाँ आंतरिक लोकतंत्र और सामूहिक नेतृत्व है. अपराधी और भ्रष्टाचारियों को बीजेपी कोई जगह नहीं देती है. भाजपा ने एक गरीब के बेटे को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाकर सामाजिक न्याय की मिसाल कायम की है. प्रो० यादव ने कहा कि आज सिर्फ भाजपा ही देश की समस्या, सरहद की सुरक्षा, गरीबी हटाने के मुद्दों पर ध्यान दे रही है. बाक़ी सभी पार्टियां वंशवाद, जातिवाद और सम्प्रदायवाद का जहर घोल रही है.
मधेपुरा टाइम्स के यह पूछे जाने पर कि क्या आप लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहेंगे, पर प्रो० रविन्द्र चरण यादव ने कुशल राजनीतिज्ञ की तरह कहा कि मैं उम्मीदवार बनने के लिए भाजपा में नहीं आया हूँ. समाजसेवा और राष्ट्रसेवा के लिए मैं भाजपा का एक अनुशासित सिपाही बनकर संगठन को मजबूत करूँगा. पार्टी का निर्णय और नेता का निर्देश मेरे लिए ब्रह्मवाक्य होगा.
अंतरात्मा की आवाज पर भाजपा में हुआ हूँ शामिल: प्रो० रविन्द्र चरण यादव अंतरात्मा की आवाज पर भाजपा में हुआ हूँ शामिल: प्रो० रविन्द्र चरण यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 18, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.