इंटर परीक्षा का पहला दिन: दो छात्रों के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद उग्र छात्रों ने ट्रक फूंका

|मुरारी कुमार सिंह|15 फरवरी 2014|
आज इंटरमीडिएट परीक्षा के पहले दिन जिला मुख्यालय के मधेपुरा कॉलेज मधेपुरा के पास हुई एक दुर्घटना के बाद छात्रों और अभिभावकों का गुस्सा इस कदर फूटा कि उनलोगों ने दुर्घटना के लिए दोषी मानकर एक ट्रक को आग के हवाले कर दिया.
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रथम पाली की परीक्षा के तुरंत बाद कॉलेज के सामने सड़क पर छात्रों की भीड़ में से दो छात्रों अशफाक आलम (18 वर्ष) और परवेज आलम (18 वर्ष) दोनों निवासी- निशिहरपुर थाना-शंकरपुर, जिला-मधेपुरा बगल से गुजर रही बालू से लदी एक ट्रक (संख्यां BR 11 F 9612) की चपेट में आ गए. दोनों छात्र बुरी तरह जख्मी हो गए जिन्हें बाद में इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है.
घटना के बाद उग्र छात्रों की भीड़ ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया. सैंकडों छात्रों और अभिभावकों की भीड़ अनियंत्रित थी और मौके पर पहुंची पुलिस पर भी उन्होंने रोड़े फेंके जिससे डीएसपी का बॉडीगार्ड घायल हुआ और डीएसपी को भी चोट लगने की सूचना है.
बाद में दमकल ने आकर आग पर काबू किया, पर तबतक लगभग पूरा ट्रक जल चुका था.
ट्रक जलाने का वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें.
इंटर परीक्षा का पहला दिन: दो छात्रों के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद उग्र छात्रों ने ट्रक फूंका इंटर परीक्षा का पहला दिन: दो छात्रों के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद उग्र छात्रों ने ट्रक फूंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 15, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.