कौन है ये इंडियन मुजाहिद्दीन, बंद करे अपनी हरकत: शौकत

 |एमटी रिपोर्टर|04 नवंबर 2013|
इंडियन मुजाहिद्दीन समेत सभी आतंकवादी संगठनों को देश में आतंक फैलाने से रोकना होगा. आतंकवाद भारत जैसे शांतिप्रिय और सर्वधर्मसमभाव वाले देश में वायरस की तरह फ़ैल रहा है. मधेपुरा के समाजसेवी तथा इन्डियन रेड क्रॉस सोशायटी के सदस्य शौकत अली ने नरेंद्र मोदी की सभा के दौरान हुए पटना ब्लास्ट की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि यदि ऐसी घटना की लीपापोती इसी तरह राजनीतिक दल करते रहेंगे तो यह मूर्खों की टोली किसी को नहीं छोडेगा.       
      इन्डियन मुजाहिद्दीन नाम के आतंकवादी संस्था के बारे में श्री अली ने कहा कि शून्य प्रतिशत के ये लोग सभी मुसलमान को बदनाम कर देंगे और भारत को पड़ोसी मुल्क की तरह बना देंगे. उन्होंने सभी हिन्दू और मुसलामान भाइयों से अपील की कि उनके आसपड़ोस में यदि कोई ऐसी संदेहास्पद गतिविधि नजर आती है तो वे तुरंत ही प्रशासन को सूचना दें, नहीं तो एक न एक दिन उन्हें खुद भुगतने के लिए तैयार रहना पड़ेगा. हाफिज सईद तथा अन्य आतंकवादियों के खिलाफ पहले खुल कर बोलने वाले समाजसेवी शौकत अली ने कहा कि लोगों को सेक्युलरिज्म और समाजवाद जैसे मुद्दे को छोड़ विकास का मुद्दा अपनाना होगा तब ही देश हर तरह से विकसित हो सकेगा.
कौन है ये इंडियन मुजाहिद्दीन, बंद करे अपनी हरकत: शौकत कौन है ये इंडियन मुजाहिद्दीन, बंद करे अपनी हरकत: शौकत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 04, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.