बी० पी० मंडल के पौत्र प्राध्यापक सूरज यादव हुए बीजेपी में शामिल

|संवाददाता|15 अक्टूबर 2013|
सामाजिक न्याय के प्रणेता तथा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री स्वबीपीमंडल के पौत्र  दिल्ली विश्वविद्यालय के प्राध्यापक सूरज यादव नई दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गए. सूरज यादव (उर्फ़ सूरज मंडल) इसके पहले एनसीपी के राष्ट्रीय मीडिया संयोजक और राष्ट्रीय युवा कार्यकारी अध्यक्ष रह चुके हैं. वे वर्ष 1999 में लालू प्रसाद और शरद यादव के विरुद्ध एनसीपी से मधेपुरा लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं.
श्री यादव दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्र संघ में भी रह चुके हैं और छात्र राजनीति में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ता के तौर पर  कई वर्षों तक दिल्ली विश्वविद्यालय में सक्रिय रहें हैं.
भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के अवसर पर सूरज यादव ने कहा कि वे नरेन्द्र मोदी से प्रभावित होकर और मोदी को प्रधानमंत्री बनाये जाने के मिशन को अपनी ताक़त देने के लिए भाजपा में शामिल हुए हैं. वैसे तो मधेपुरा और यहाँ की जनता की तरक्की के लिए हमेशा प्रयासरत रहेंगे और मधेपुरा की राजनीति में भ्रष्टाचार, धनबल, बाहुबल और बाहरी नेताओं के विरूद्ध अपना संघर्ष जारी रखेंगे, लेकिन अगर पार्टी दिल्ली में कोई जिम्मेदारी देती है, तो उसे भी वे बखूबी निभाएंगे.
बी० पी० मंडल के पौत्र प्राध्यापक सूरज यादव हुए बीजेपी में शामिल बी० पी० मंडल के पौत्र  प्राध्यापक सूरज यादव हुए बीजेपी में शामिल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 15, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.