मधेपुरा व्यापार संघ ने जताई पूर्व सांसद पप्पू यादव से उम्मीद

 |राजीव रंजन|17 अक्टूबर 2013|
मधेपुरा जिला व्यापार संघ ने आज पूर्व सांसद पप्पू यादव का मधेपुरा में हार्दिक अभिनन्दन किया. जिला मुख्यालय के बंगला स्कूल दुर्गा स्थान में आयोजित एक सभा में मधेपुरा जिला के सैंकडों व्यावसायियों की उपस्थिति में पहले तो पूर्व सांसद को शाल और पगड़ी से सम्मानित किया गया और फिर सबों ने अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत कराया. व्यापारियों ने अपनी मुख्य समस्या बिजली, रेल, सेल टैक्स आदि से सम्बंधित अपनी समस्याएं उनके सामने रखी जिसपर पूर्व सांसद ने अपने सुझाव और प्रतिक्रिया दीं. श्री यादव ने शासन में बदलाव की भी आवश्यकता जताई.
      मधेपुरा टाइम्स से बात करते हुए जिला व्यापार संघ के उपाध्यक्ष इम्तियाज अहमद ने कहा कि हरेक दल और नेताओं से व्यापार संघ को उपेक्षा ही मिली है. किसी ने भी व्यापारियों को बुलाकर उनकी समस्याएं नहीं पूछी. ऐसे में किसी भी पार्टी और दल से अलग हटकर व्यापार संघ ने पूर्व सांसद पप्पू यादव के पास अपनी समस्याएं रख कर उनके विचार इसलिए लिए कि वे उनमें एक उम्मीद की किरण देखते हैं.
      लगभग दो घंटे चले इस कार्यक्रम के मौके पर जिला व्यापार संघ के अध्यक्ष योगेन्द्र प्रानसुखा, आभाष झा समेत व्यापार संघ के सभी पदाधिकारी तथा सैंकड़ों व्यवसायी मौजूद थे.


मधेपुरा व्यापार संघ ने जताई पूर्व सांसद पप्पू यादव से उम्मीद मधेपुरा व्यापार संघ ने जताई पूर्व सांसद पप्पू यादव से उम्मीद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.